Jul 18, 2017

मायावती ने RS से इस्तीफ़ा दिया, BJP नेता श्रीकांत शर्मा वोले 'कोई काम नहीं किया, अच्छा किया'


mayawati-resign-from-rajya-sabha-member-latest-news-in-hindi

आज मायावती ने राज्य सभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया, मायावती ने कहा कि जब सत्ता पक्ष मुझे राज्य सभा में अपनी बात रखने ही नहीं दे रहा है तो मेरा इस्तीफ़ा देना ही ठीक है.

उनके इस्तीफे की खबर सुनकर उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मायावती ने उत्तर प्रदेश की बेहतरी के लिए कोई काम नहीं किया है, वे कई बार मुख्यमंत्री रहीं लेकिन राज्य में कोई विकास नहीं हुआ, उन्होंने इस्तीफ़ा देकर अच्छा काम किया है.

श्रीकांत शर्मा ने यह भी कहा कि मायावती का UP को आगे बढाने में कोई सहयोग नहीं रहा है, शांत प्रदेश में अशांति फैलाने की कोशिश ना करें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मायावती ने आज यह कहते हुए इस्तीफ़ा देने की धमकी दी थी कि उन्हें दलितों और दबे कुचलों के लिए बोलने नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने सहारनपुर दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी वाले दलितों को परेशान कर रहे हैं. मैं उनकी नेता हूँ और मुझे राज्य सभा में बोलने ही नहीं दिया जा रहा है, जब मुझे बोलने नहीं दिया जा रहा है तो राज्य सभा में आने का क्या मतलब है. मैं इस्तीफ़ा दे दूंगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. IT WAS ONLY NONSENSE BY MAYA. NO DALIT AND PICHHADA VARG SUPPORTING TO HER. THEY ARE BEHIND SHRI MODI JI. SHE IS ONLY BLACKMAILING TO DALITS. HER POLITICS IS BASED ONLY CASTS. SHE DON'T THINK ABOUT COUNTRY AND COUNTRYMEN.

    ReplyDelete