Jul 27, 2017

मायावती बोलीं 'ये अच्छा नहीं हो रहा है, कुछ करना पड़ेगा'


mayawati-disappoint-for-political-change-in-bihar

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती भी बिहार में राजनीतिक सत्ता परिवर्तन से दुखी हैं, कल तक उनके साथी लालू यादव सरकार में साझीदार थे लेकिन आज वे पूरी तरह से साफ़ हो गए हैं, आपको बता दें कि जब मायावती ने राज्य सभा से इस्तीफ़ा दिया था तो लालू यादव ने प्रेस कांफ्रेंस करके उनका पूरा समर्थन किया था साथ ही यह भी कहा था कि अगर मायावती फिर से राज्य सभा जाना चाहेंगी तो वे उन्हें फिर से भेजेंगे. अब लालू यादव ना घर के रहे और ना घाट के, इसलिए मायावती को भी बुरा लग रहा है.

आज मायावती ने बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कल बिहार में जो कुछ भी हुआ है और अन्य राज्यों में हो रहा है वह लोकतंत्र के लिए सही नहीं है, देश की जनता को सड़कों पर आना चाहिए और ऐसी हरकतों से देश को बचाना चाहिए.

आपको बता दें कि आज नीतीश कुमार ने बीजेपी का दामन थामते हुए मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, कल उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया था और लालू यादव के परिवार को सत्ता से बेदखल करके आज फिर से बीजेपी के साथ सरकार बना ली. नीतीश के बीजेपी के साथ मिलने से विपक्ष का महागठबंधन भी कमजोर हो गया है. अब 2019 में मोदी की वापसी पक्की है और इसकी झलक राष्ट्रपति चुनावों में ही मिल चुकी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: