Jul 10, 2017

मोदी ने हथवा मिलाकर पता नहीं क्या बोला, चीन ठीक हो गया, भारत के गुण गाने लगा: मनोज तिवारी


manoj-tiwari-said-pm-modi-have-skills-to-cure-everyone-like-china
दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज एक सेमीनार में बोलते हुए बंगाल दंगे पर ममता बनर्जी को जमकर खरी कोटी सुनायी, उन्होंने कहा कि ममता सरकार के पास दंगा कराने के अलावा कोई नीति नहीं है और मोदी के पास हर किसी के लिए नीति भी है और नियति भी है.

उन्होंने कहा कि मोदी के पास जो नीति है उसको दुनिया देख रही है, अगर उन्हें पाकिस्तान के भी प्रधान का मैसेज आता है कि आज मेरे घर में शादी है तो वह आसमान से उतरकर पाकिस्तान के भी प्रधानमंत्री के घर चले जाते हैं, उन्हें कभी सोचना नहीं पड़ता कि मुझे जाना चाहिए कि नहीं.

मनोज तिवारी ने कहा कि मोदी जब इजरायल जाते हैं और जब प्लेन से उतरते हैं तो भी वहां का प्रधान खड़ा होता है और जब वापस आना होता है तो भी वहां का प्रधान  प्लेन में बिठाने आता है और ऐसे प्यार से बोलता है जैसे कि वह भी प्लेनवा में चढ़ जाएगा. आप लोगों ने देखा होगा.

मनोज तिवारी ने कहा कि मोदी के पास सारा स्किल है, हर तरह का स्किल है, हर तरह का हथियार है, इस देश के लोग जो हिन्दू, मुस्लिम, सिख, इसाई को बाँट करके देश को कमजोर करना चाहते हैं उनके लिये मोदी के पास अच्छा अच्छा स्किल है.

मनोज तिवारी ने कहा कि मोदी की स्किल का परिचय आपको अभी मिला होगा दो दिन पहले, चाइना 1962 का युद्ध याद करा रहा था लेकिन जैसे ही मोदी जर्मनी में उससे मिले वह भारत की तारीफ करने लगा, मोदी ने हथवा मिलकर पता नहीं क्या बोला, चीन तुरंत ही उसकी तारीफ करने लगा. मनोज तिवारी ने कहा कि मेरे पास एक ऐसा शख्शियत है जो देश को लीड कर रहा है जो हाथ मिलाते ही सारी बात कह देता है कि बेटा औकात में रहो.

मनोज तिवारी ने कहा कि इस देश के तमाम गन्दी मानसिकता वाले लोगों को अगर कोई रास्ता दिखा सकता है तो वह मोदी हैं, मोदी के पास सबको ठीक करने की स्किल है.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: