Jul 9, 2017

मनोज तिवारी बोले, अब मुझे समझ में आ गया, केजरीवाल और ममता इतना गले क्यों मिलते हैं


manoj-tiwari-exposed-kejriwal-and-mamta-banerjee-relation

मनोज तिवारी ने आज बंगाल दंगों को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के साथ साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को भी जमकर धो दिया, उन्होंने कहा कि जिस प्रकार की सूचनाएं आ रही हैं उससे इतना तो तय है कि बंगाल में जो हो रहा है वह अपने आप नहीं हो रहा है बल्कि ये बंगाल सरकार की सोची समझी साजिश है और ममता बनर्जी ने जो कृत्य किया है, अब उनके नाम के आगे कोई दीदी लगाना पसंद नहीं करेगा.

मनोज तिवारी ने कहा कि अब लोगों को पता लग जाएगा कि ममता बनर्जी किस चरित्र की राजनेता हैं और उनका साथ देने के लिए केजरीवाल की भी सच्चाई सामने आ गयी है. अब उनकी गुणवत्ता के बारे में पता चल रहा है, अब हमको समझ में आ गया कि ये दोनों इतना गले क्यों मिलते हैं, अब समझ में आ रहा है कि भारत तेरे टुकड़े होंगे बोलने वालों का समर्थन करने वाला अरविन्द केजरीवाल और केंद्रीय सुरक्षा बालों को तीन-चार दिनों तरोके रखकर स्थानीय जनता को मार काट मचाने का मौका देने वाली ममता बनर्जी एक मंच पर क्यों आ जाते हैं. अब समझ में आ रहा है कि नोटबंदी के बाद ये दोनों नेता क्यों परेशान हो जाते हैं, इतना दर्द क्यों होता है, अब उस दर्द का भी धीरे धीरे रिसर्च होगा.

उन्होंने कहा कि अब यह भी पता चलेगा कि कहीं भारत तेरे टुकड़े होंगे बोलने वालों को उसी कालेधन से तो नहीं तैयार किया जा रहा है और बंगाल में जो कहते हैं, या उनपर तो नहीं खर्च किया जा रहा है तो बंगाल में कहते हैं, पुलिस को रोक दो, छूट दे दो, 24 घंटे में सब ठीक कर देंगे, अब तो हमें अकबरुद्दीन भी इसी में शामिल नजर आ रहा है.

मनोज तिवारी ने कहा कि हमारे देश का मूल चरित्र ही सेकुलर है, इनकी सेकुलरिज्म से हमारा देश नहीं चलता है और ये जो अवार्ड वापसी गैंग के लोग हैं आज कल दिखाई नहीं दे रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: