मणिशंकर अय्यर को मिल गया पाकपरस्तों को गले लगाने का ईनाम, कांग्रेस की इस ख़ास टीम में शामिल

Mani Shankar Aiyar rewarded for hugging separatists terrorists, Congress include him in Communication Strategy Group
mani-shankar-aiyar-in-congress-communication-strategy-group

मोदी को हराने के लिए पाकिस्तान में जाकर मदद मांगने वाले और हाल ही में कश्मीर के गद्दारों और पाकिस्तान परस्तों को गले लगाने वाले मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस की तरफ से बड़ा ईनाम मिला है, उन्हें कांग्रेस पार्टी की कम्युनिकेशन स्ट्रेटेजी ग्रुप में शामिल किया गया है, इस टीम में पी चिदंबरम, गुलाम नबी आजाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया, जयराम रमेश और आनंद शर्मा जैसे बड़े नेता हैं, मतलब मणिशंकर अय्यर को भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का ईनाम मिल गया है.

आपको बताते हैं कि हाल ही में जब मणिशंकर अय्यर ने अलगाववादियों से कश्मीर में मुलाक़ात की थी और उन्हें गले से लगाया था तो कांग्रेस ने कहा था कि यह उनकी व्यक्तिगत मुलाकात थी लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि मणिशंकर कांग्रेस पार्टी का सन्देश लेकर ही अलगाववादियों से मिले थे, तभी तो उन्हें इतना बड़ा ईनाम दिया गया है.

आपको बता दें कि मणिशंकर अय्यर हमेशा से ही अलगाववादियों से मिलते रहे हैं, वे अलगाववादियों को ही कश्मीर का शासक मानते हैं, पाकिस्तान से भी उनके घनिष्ठ सम्बन्ध हैं तभी तो वे मोदी को हराने के लिए पाकिस्तान से मदद मांगने गए थे और पाकिस्तान भारत में आतंकी हमले करके उनकी मदद कर भी रहा है. पाकिस्तान आतंकी हमले करता है तो कांग्रेस नेता उसे मोदी सरकार के खिलाफ मुद्दा बनाते हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: