40 करोड़ भाजपाइयों को भारत से भगाएंगी ममता बनर्जी, शुरू करेंगी 'बीजेपी भारत छोडो अभियान'

We will start a BJP Bharat Chodo program from August 9 says West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee
mamata-banerjee-will-start-bjp-bharat-chhodo-abhiyan-india
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 40 करोड़ भाजपाइयों को भारत से भगाने के लिए 'बीजेपी भारत छोडो अभियान' शुरू करना का फैसला किया है, उन्होंने आज एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम अगले महीनें 9 अगस्त से बीजेपी भारत छोडो अभियान शुरू करके बीजेपी वालों को भारत से भगा देंगे.


आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के बशीरघाट में पिछले 20 दिनों से दंगा चल रहा है जिसमें हिन्दुओं को प्रताड़ित किया जा रहा है, ममता बनर्जी पर जिहादियों के तुस्टीकरण का आरोप लग रहा है, बीजेपी वाले ममता बनर्जी का खुलकर विरोध कर रहे हैं, इसलिए ममता बनर्जी ने सोचा होगा कि अगर हम बीजेपी वालों को भारत से भगा देंगे तो कोई हमारा विरोध नहीं करेगा.

ममता बनर्जी को ट्विटर पर करारा जवाब मिल रहा है, एक ने कहा - पहले बंगाल को जिहादियों से बचा लो उसके बाद पूरे भारत के बारे में सोचना. एक ने कहा कि पहले हमें ममता भारत छोडो अभियान शुरू करना होगा. एक ने कहा कि - जो दूसरों के लिए गड्ढा खोदते हैं वो उसमें एक दिन खुद गिर जाते हैं, कहीं ऐसा ना हो कि TMC खुद विलुप्त हो जाए. 

एक अन्य ने कहा कि इस देश में 40 परसेंट भाजपाई हैं, जिसका मतलब है करीब 40 करोड़ लोग. इनको भागकर बंगलादेशी भारत आओ अभियान चलाओगी क्या मैडम.

bjp-bharat-chhodo-abhiyan
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: