Jul 26, 2017

लोकसभा स्पीकर से बोले मल्लिकार्जुन खडगे, अनुराग को माफ़ कर दिया, हमारे 6 लोगों को सस्पेंड


mallikarjun-khadge-to-loksabha-speekar-why-anurag-not-punished

आज कांग्रेसी सांसद और वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खडगे ने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन पर भेदभाव का आरोप लगाया, उन्होंने कहा कि आपने अनुराग ठाकुर को माफ़ कर दिया लेकिन हमारे 6 सांसदों को 2 सेशन के लिए सस्पेंड कर दिया, ये तो नाइंसाफी है हमारे लोगों के साथ गलत किया गया है. उनकी बात सुनकर सुमित्रा महाजन ने कहा कि हमने किसी के साथ नाइंसाफी नहीं की है, अनुसाग को उनकी गलती के लिए माफी मांगने को कहा गया है और उन्होंने माफी मांग भी ली है.

आपको बता दें कि दो दिन पहले लोकसभा में कांग्रेस सांसदों ने जमकर हंगामा किया था, उन्होंने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के ऊपर कागज़ फाड़कर फेंके थे, कई सांसदों ने उनके ऊपर पेपर की गेंद बनाकर फेंकी थी. कांग्रेस सांसदों की इस हरकत की अनुराग ठाकुर ने मोबाइल से वीडियो बना ली थी.

लोकसभा में मोबाइल से रिकॉर्डिंग करना नियम के खिलाफ है इसलिए जैसे ही विपक्षी सांसदों ने अनुराग ठाकुर को वीडियो बनाते देखा उन्होंने सुमित्रा महाजन को लिखित में शिकायत दी, आज उसी पर कार्यवाही करते हुए स्पीकर ने अनुराग ठाकुर को फटकार लगा दी और उनसे माफी मांगने को कहा.

अनुराग ठाकुर के माफी मांगने के बाद सुमित्रा महाजन ने कहा कि आगे से सभी सांसद ख्याल रखें कि यहाँ पर मोबाइल से वीडियो ना बनाएं, अनुराग ठाकुर भी वादा करने कि दोबारा ऐसी गलती ना करें वरना उनपर कड़ी कार्यवाही होगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: