Jul 15, 2017

लालू यादव बोले, RSS और बीजेपी को बिहार में घुसने नहीं दूंगा


lalu-yadav-told-will-not-let-rss-and-bjp-enter-in-bihar

लालू यादव ने आज बिहार की राजनीति पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि कोई कितना अभी कह ले, तेजस्वी यादव इस्तीफ़ा नहीं देंगे और हम बीजेपी और आरएसएस को बिहार में घुसने नहीं देंगे, उन्होंने कहा कि हमारा महागठबंधन अटूट है और कोई इसे तोड़ नहीं सकता। लालू यादव ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस मिलकर हमारे महागठबंधन को तोड़ना चाहते हैं लेकिन उनकी कोशिश कामयाब नहीं होगी।

ANI से बात करते हुए लालू यादव ने कहा कि हमारे और नीतीश कुमार के बीच में विवाद को लेकर तरह तरह की अफवाहें उड़ाई जा रही हैं, हमारे लिए राष्ट्रपति चुनाव अधिक महत्वपूर्ण है, कुछ मीडिया वाले कह रहे हैं कि सोनिया जी ने हम दोनों के बीच सुलह का प्रयास किया है, ये सभी ख़बरें झूठी हैं, हम बीजेपी और आरएसएस से कहना चाहते हैं कि जब तक बिहार में RJD है, यहाँ पर बीजेपी और आरएसएस को घुसने की जगह नहीं मिलेगी। ये लोग हमें CBI और ED के जरिये डराना चाहते हैं, झूठी FIR करके हमें परेशान कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हमारे परिवार की हर तरह की संपत्ति की जानकारी पब्लिक डोमेन में है, जनता सब जानती है कि हमारे और हमारे परिवार के पास कितनी संपत्ति है. CBI और ED कुछ भी कर ले, उन्हें हमारे खिलाफ कुछ भी नहीं मिलेगा।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: