Jul 7, 2017

CBI छापे से बौखलाए लालू यादव बोले 'तोड़ दूंगा मोदी का घमंड, BJP को ख़त्म करके लूँगा दम’


lalu-yadav-told-he-will-break-pm-modi-ghamand-finish-bjp
राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया और चारा घोटाले के गुनहगार लालू यादव ने आज दिन में लगातार दूसरी प्रेस कांफ्रेंस करके प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि बिना वजह मेरे 12 ठिकानों पर छापेमारी करके मुझे बदनाम करने की कोशिश की गयी है, इसमें CBI का नहीं बल्कि अमित शाह और नरेन्द्र मोदी का दोष है, अब मैं नरेन्द्र मोदी का घमंड तोड़ दूंगा और बीजेपी को ख़त्म करके दम लूँगा.

लालू यादव ने कहा कि बीजेपी महागठबंधन में दरार डालने का काम कर रही है लेकिन इनका प्रयास सफल नहीं होगा, मैं बीजेपी को ख़त्म करूँगा, अब मैं नरेन्द्र मोदी का घमंड तोड़ने के लिए सब कुछ करूँगा, मोदी और अमित शाह सुन लो, मैं और जनता तुम्हारा घमंड तोड़ देंगे भले ही मुझे फांसी पर चढ़ना पड़े.

लालू यादव ने मोदी को ललकारते हुए कहा 'मैंने तुम्हें बिहार से भगाया था और तुम महागठबंधन में दरार डाल रहे हो, मैं तुम्हारा घमंड तोड़ दूंगा.

लालू यादव ने यह भी कहा कि इस मामले में राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव से पूछताछ करने का कोई तुक नहीं था, राबड़ी तो पब्लिक सर्वेंट भी नहीं हैं इसके बावजूद भी उन्हें परेशान किया गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: