Jul 27, 2017

लालू यादव ने दी नीतीश कुमार को धमकी, मैं सुप्रीम कोर्ट जाऊँगा


lalu-yadav-threaten-nitish-kumar-he-will-see-him-in-supeme-court

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव बिहार में नीतीश कुमार और बीजेपी की सरकार से बहुत नाराज हो गए हैं, उन्होंने आज एक प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि राज्यपाल ने हमें सरकार बनाने का मौका ना देकर पक्षपात किया है, मैं आज ही अपने वकील रामजेठमलानी से बात करूँगा और नीतीश कुमार को सुप्रीम कोर्ट में देखूंगा.

उन्होंने कहा कि बिहार में सबसे बड़ी पार्टी हम थे, राज्यपाल को सबसे पहले हमें सरकार बनाने का मौका देना चाहिए था लेकिन उन्होंने हमारे साथ पक्षपात करके नीतीश कुमार को शपथ दिलवा दिया. अब सुप्रीम कोर्ट इस बात का फैसला करेगा कि किसको सरकार बनाने का मौका देना चाहिए.

उधर लालू की पार्टी के विधायकों ने नीतीश कुमार को धमकी दी है कि जब तक नीतीश कुमार और सुशील मोदी मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा नहीं देंगे, हम विधानसभा ही नहीं चलने देंगे. RJD ने बड़े स्तर पर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है, उनके बेटे तेजस्वी यादव ने भी आन्दोलन करने की चेतावनी दी है, ऐसा लगता है कि बिहार का माहौल कुछ दिन के लिए अशांत होने वाला है.

लालू यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा, उन्होंने हमें धोखा दिया है, हम उनके बारे में शुरू से जानते थे, हम उन्हें पसंद नहीं करते थे लेकिन किसी के कहने पर हम मान गए और उनके साथ आ गए, वे अपने स्वार्थ के लिए कुछ भी कर सकते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: