Jul 28, 2017

लालू को खूब याद आ रहे हैं नीतीश कुमार, लोग बोले 'एक दिन में क्या हाल हो गया इनका': पढ़ें


lalu-yadav-says-nitish-kumar-always-calling-for-sangh-mukt-bharat

पिछले दो दिनों से लालू यादव नीतीश कुमार को खूब याद करते थे, आज उन्होंने फिर से नीतीश कुमार को याद करते हुए कहा कि नीतीश कुमार सबसे अधिक संघ मुक्त भारत की बात करते थे, आज उन्होंने खुद ही संघ ज्वाइन कर लिया. नीतीश कुमार ऐसा इसलिए बोल रहे हैं ताकि संघ के लोग नीतीश कुमार के इतिहास की एनालिसिस शुरू कर दें लेकिन लालू यादव शायद भूल गए हैं कि नीतीश कुमार ने संघ से ही अपने जीवन की शुरुआत की थी और संघ के साथ ही उन्होंने 17 वर्षों तक काम किया है इसलिए वे संघ की भले ही बुराई कर दें लेकिन संघ से अधिक दिनों तक दूर नहीं रह सकते.

sangh-mukt-bharat-nitish-kumar

आज लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने भी बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि आपने जिसके खिलफ चुनाव लड़ा था, जिस पार्टी ने महात्मा गाँधी की हत्या की, आप उसके बगल में ही जाकर बैठ गए, क्या आपको थोड़ी सी भी शर्म आ रही है. उन्होंने कहा कि मेरे साथ जो भी हो रहा है वो प्री-प्लांड हैं, मेरे ऊपर आपने जान बूझकर FIR फर्ज करवाई, ताकि आप बीजेपी के साथ जा सकें. आपको बिहार की जनता सजा देगी.

बहरहाल लालू और उनके बेटे तेजस्वी यादव बहुत परेशान हैं, आज लालू यादव ने खाली बनियान पहनकर मीडिया को इंटरव्यू दे दिया जिसको देखकर लोगों ने जमकर मजाक किया, कई लोगों ने कहा कि लालू यादव ने क्या हाल बना लिया है, देखिये कुछ फनी कमेन्ट - 

lalu-yadav-bahut-pareshan-hain
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: