Jul 7, 2017

लालू बोले, हर बार मीडिया को CBI छापे का पता लग जाता था, इस बार सब फेल हो गए, बताया ही नहीं


lalu-yadav-said-tv-media-fail-to-smell-cbi-raid-on-my-residence
रेलवे होटल टेंडर घोटाले में लालू यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने कहा है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है और ये मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश है, आपको बता दें कि राजनीतिक साजिश की बात वे पहले से करते रहे हैं. आज CBI ने उनके 12 ठिकानों पर एक साथ छापा मारा है. लालू पर ये आरोप लग रहा है कि उन्होंने रेल मंत्री रहते हुए एक निजी होटल को फायदा पहुँचाया, टेंडर के नियम बदल दिए गए और इसकी एवज में उन्हें3 एकड़ जमीन दे दी गयी, यह जमीन 32 करोड़ रुपये की थी लेकिन इसका सौदा 64 लाख रुपये में कर दिया गया.

लालू यादव ने कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और ये राजनीतिक साजिश है, उन्होंने मीडिया का भी मजाक बनाते हुए कहा कि - इसमें CBI की गलती नहीं है बल्कि इसके पीछे नरेन्द्र मोदी और अमित शाह हैं. उन्होंने कहा कि इस गोपनीय ढंग से, इतना सीक्रेट बनाकर CBI ने छापा मारा कि मीडिया को भी पता नहीं चला, हर बार टीवी वाले बता देते थे कि छापा पड़ने वाला है लेकिन इस बार टीवी मीडिया सब फेल हो गए, इनको कुछ पता नही लगा.

लालू यादव ने बताया कि - हमको तो आदत हो गया है CBI का, लड़ते लड़ते 20 साल हो गया, हम बेक़सूर हैं फिर भी हमारी सारी शक्ति, सारी जवानी इन मुकदमों में बीत गयी, ये लोग हमारा बाप-दादा को भी इसी तरह से परेशान करते थे, हम उनके वंशज हैं इसलिए झूठे मुकदमें में डालकर गरीबों, पिछड़ों और नौजवानों की बात करने वाले के साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं. मुकदमें में मुझे तोड़ने की कोशिश होती है. 

लालू यादव ने कहा कि बीजेपी वाले 2019 की तैयारी कह रहे हैं, ये जानते हैं कि बिहार में लालू यादव ही मजबूत आदमी है, ये फुसलाने से मिलने वाला नहीं है, इसलिए मुझे जेल भेजने की तैयारी कर रहे हैं. ये लोग जनशक्ति में घट रहे हैं, पराजित हो रहे हैं इसलिए हमें ख़त्म करने की कोशिश कर रहे हैं.

हम अपने रास्ते पर हैं लेकिन ये देश को टुकड़े टुकड़े करना चाहते हैं, देश की हालत बद से बदतर है इसलिए हमारे यहाँ CBI भिजवा दिया, हम हमेशा उपलब्ध हैं, CBI हमें जहाँ बुलाकर पूछताछ करना चाहती है हम वहां आकर जानकारी देने के लिए तैयार हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: