Jul 26, 2017

लालू यादव ने दी नीतीश को चुनौती, हिम्मत है तो करा लो चुनाव


lalu-yadav-challenged-nitish-kumar-for-re-election-in-bihar

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर आज नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया है. उनके आरोपों ने लालू यादव बौखला गए और उन्होंने नीतीश कुमार पर हत्या का आरोप लगा दिया. लालू यादव ने कहा कि अगर हमारे बेटे पर भ्रष्टाचार का आरोप है तो नीतीश कुमार पर हत्या का आरोप है, अगर हमारे बेटे ने भ्रष्टाचार किया है तो नीतीश कुमार ने अत्याचार किया है और अत्याचार का आरोप भ्रष्टाचार से बड़ा होता है.

लालू यादव को जब पता चला कि नीतीश कुमार बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने वाले हैं तो वे और नाराज हो गए, उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नैतिकता और भ्रष्टाचार की दुहाई देने वाले नीतीश कुमार को चुनाव में आना चाहिए, पता लग जाएगा कि जनता भ्रष्टाचार और नैतिकता की लड़ाई में किसके साथ है. मतलब उन्होंने नीतीश कुमार को चनाव लड़ने की चुनौती दी है.

उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में महागठबंधन को बीजेपी के खिलाफ रिकॉर्डतोड़ बहुमत मिला था अब उसी बीजेपी के समर्थन से नीतीश कुमार सरकार चलाकर नैतिकता का रिकॉर्ड स्थापित करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि हमारे ऊपर पहले से ही भ्रष्टाचार का आरोप था, क्या नीतीश कुमार हमारे साथ गठबंधन बनाते वक्त यह बात नहीं जानते थे.


नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: