Jul 26, 2017

लालू यादव ने भी नीतीश कुमार पर लगा दिया दफा 302 का आरोप


lalu-yadav-blame-nitish-kumar-in-302-case-after-his-resignation

आज नीतीश कुमार ने लालू यादव परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया. उन्होंने कहा कि हमने नोटबंदी के बाद बेनामी संपत्ति का मुद्दा उठाया था और बेनामी संपत्ति वालों पर कार्यवाही की मांग की थी और जिसके साथ हम सरकार चला रहे थे उसी पर बेनामी संपत्ति का मामला दर्ज हुआ था, ऐसे माहौल में मेरा काम करना मुश्किल था, मैंने अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनी और अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया.

लालू यादव ने भी तुरंत ही प्रेस वार्ता बुलाई और नीतीश कुमार पर दफा 302 का आरोप लगा दिया, मतलब उनपर हत्या करने का आरोप लगा दिया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के खिलाफ भी 2009 में हत्या का मामला दर्ज हुआ था और भ्रष्टाचार का आरोप अत्याचार से बड़ा होता है. हमारे बेटे पर तो भ्रष्टाचार का आरोप था लेकिन उन पर अत्याचार का आरोप था लेकिन हमने उनसे इस्तीफ़ा नहीं मांगा, जब हमने उनसे इस्तीफ़ा नहीं माँगा तो उन्होने किस मुंह से हमारे बेटे से इस्तीफ़ा माँगा था.

लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार पहले से ही बीजेपी से मिले हुए थे, बीजेपी वाले सत्ता के लिए लार टपका रहे थे, दोनों मिल गए और हमारे बेटे पर अनर्गल आरोप लगाकर इस्तीफ़ा दे दिया. उन्होने कहा कि बिहार की जनता देख रही है, नीतीश कुमार ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेरा है. हम बिहार की सबसे बड़ी पार्टी हैं, जनता ने हमें चुना है लेकिन नीतीश कुमार ने हमारा साथ छोड़ दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: