Jul 30, 2017

मंत्री खुर्शीद अहमद बोले, लालू से पीछा छुड़ाने के लिए बोला ‘जय श्री राम, दूसरे दिन हो गया काम’


khurshid-ahmad-lalu-se-peechha-chhudane-ke-liye-bole-jai-shree-ram

कल बिहार में नीतीश सरकार के मंत्रियों ने शपथ ली, JDU विधायक खुर्शीद अहमद को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री बनाया गया, शपथग्रहण के बाद उन्होंने जोश में जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए, उन्होंने कहा कि मैं पहले भी जय श्री राम के नारे लगाता था और आज भी जय श्री राम बोलता हूँ.

मंत्री खुर्शीद अहमद ने यह भी कहा कि मैंने दो दिन पहले लालू यादव से पीछा छुड़ाने के लिए भगवान श्री राम की पूजा की थी और दूसरे ही दिन काम हो गया, लालू और नीतीश का गठबंधन ख़त्म हो गया और बिहार में बीजेपी के साथ हमारी नयी सरकार भी बन गयी.

उन्होंने कहा कि मुझे इस देश की तरक्की के लिए जय श्री राम बोलने में परहेज नहीं है, मैं जहाँ रहता हूँ वहां मंदिर बना चुका हूँ, मैं मंदिर में अपना माथा भी टेकता हूँ, हमारा धर्म इस्लाम दूसरे धर्मों से भेदभाव नहीं सिखाता है इसलिए मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूँ. उन्होंने कहा कि अगर मुझे श्री राम की मूर्ती के आगे अगरबत्ती दिखाना पड़े तो भी पीछे नहीं हटूंगा.

खुर्शीद अहमद के मुंह से जय श्री राम के नारे कुछ लोगों को अच्छे नहीं लगे, इमारत शरिया के मुफ़्ती ने उनके खिलाफ फतवा जारी कर दिया है, उन्होंने कहा है कि आपने जय श्री राम का नारा लगाया है इसलिए आपका निकाह टूट गया है, अब आपको मुफ़्ती से माफी मांगने के बाद दोबारा निकाह करना पड़ेगा. मुफ़्ती ने कहा कि आपने सत्ता में लोभ में आकर इस्लाम का अपमान किया है.

फतवे की खबर सुनकर खुर्शीद अहमद ने कहा कि मैं एक सच्चा मुसलमान हूँ और मुसलमान का ईमान सच्चा होता है, मैं किसी से डरता नहीं हूँ, मैं मरने से भी नहीं डरता, मैं जय श्री राम बोलूँगा जिसको जो करना है करे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: