Jul 30, 2017

सुरक्षाबलों ने किया कमाल, कश्मीर के आतंकी तौसीफ अहमद और इरफ़ान का काम तमाम, ठोंक दिए गए


kashmir-pulwama-news-2-hizbul-terrorists-killed-by-security-forces

कश्मीर से एक बड़ी खबर आयी है, पुलवामा जिले में दो आतंकियों का काम तमाम कर दिया गया है, दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन के बताए जा रहे हैं. कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने बताया कि दोनों आतंकियों की लाश बरामद कर ली गयी है, दोनों के पास से आईडी कार्ड भी बरामद किये गए हैं, इन आतंकियों के नाम तौसीफ अहमद और इरफ़ान हैं.

उन्होंने बताया कि ये आतंकी पुलवामा जिले के तहाब इलाके एक घर में छुपे हुए थे, सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शरू किया और आतंकियों को चारों तरफ से घेर लिया, काफी देर तक आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग होती रही, इस फायरिंग में एक जवान जख्मी भी हो गया हालाँकि दो आतंकी मार दिए गए, यह भी खबर आ रही है कि एक आतंकी मौके से फरार हो गया है, सेना ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है, हालत नियंत्रण में हैं.

सेना के कमांडर हरबीर सिंह ने बताया कि दोनों आतंकी सरकारी अधिकारियों और नेताओं को धमकी देते थे, जब हमें उनके बारे में सूचना मिली तो हमने तलाशी अभियान शुरू किया और उनके ठिकाने के पास पहुंचे, हमें देखते ही आतंकियों ने हमपर फायरिंग शुरू कर दी, हमने उन्हें सरेंडर करने का मौका दिया लेकिन वे लोग भारी गोलीबारी करने लगे, इसके बाद उन्हें ख़त्म कर दिया गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: