Jul 11, 2017

कपिल शर्मा बोले, मेरे भाई जैसा है सुनील, आएगा तो गले लगा लूँगा


kapil-sharma-told-sunil-grover-like-brother-welcome-in-show

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को अपना भाई बताते हुए कहा है कि वह मेरे भाई जैसा है, अगर वह वापस आएगा तो मैं उसे गले लगा लूँगा और उसके साथ फिर से शो करूँगा. आपको बता दें कि मीडिया की ख़बरों में दोनों के बीच अभी भी विवाद चल रहा है, कोई ना कोई मीडिया दोनों के मनमुटाव की ख़बरें छाप देता है.

हाल ही में एक फेसबुक वीडियो में कपिल शर्मा ने कहा कि सुनील मेरा दोस्त और भाई है, मैं खुद उससे मिलने गया था और उसके शो में वापस आने के लिए कहा था, अब देखते हैं कि वह वापस आता है या नहीं, अगर आएगा तो मैं उसे गले लगा लूँगा.

कपिल शर्मा ने यह भी कहा कि हमारे बीच के विवाद को हद से अधिक तूल दे दिया गया, कुछ अन-अधिकारिक न्यूज़ चैनलों ने बेफजूल की ख़बरें दिखानी शुरू कर दीं, उन्होंने लोकप्रियता पाने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल किया और रोजाना अफवाहें उड़ाईं लेकिन मैंने इन लोगों की बातों पर ध्यान नहीं दिया.

जब एक युवक ने उन्हें कहा कि आप अपनी स्टारडम नहीं संभाल सके, तो कपिल शर्मा ने कहा कि किसी को सच्चाई पता नहीं है, अगर सच बताने का मौका मिला तो मैं जरूर बताऊंगा.

कपिल शर्मा ने कहा कि मैं ऐसे सभी लोगों को याद करके इमोशनल हो जाता हूँ तो हमारे साथ शूटिंग करते थे और मुझे छोड़कर चले गए हैं, मैं उन्हें वापस देखना चाहता हूँ, उनके साथ फिर से काम करना चाहता हूँ.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: