Jul 9, 2017

जुनैद हत्याकांड के मुख्य आरोपी को 2 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया


junaid-murder-main-accused-sent-in-police-remand-for-2-days

जुनैद हत्याकांड के मुख्य आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से उसे दो दिनों के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया. कल मुख्य आरोपी को महाराष्ट्र के धुले से गिरफ्तार किया गया था, हरियाणा की रेलवे पुलिस उसे धुले से गिरफ्तार करके कल ही फरीदाबाद लाई थी, सुबह उसे कोर्ट में पेश किया गया, अभी तक मुख्य आरोपी से पुलिस ने पूछताछ नहीं की है जिसकी वजह से कोर्ट ने उसे दो दिन के लिए पुलिस डिमांड में भेजने का आदेश दिया, पुलिस दो दिनों में आरोपी से पूछताछ करके उसे 11 जुलाई को फिर से कोर्ट में पेश करेगी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार झगड़े की वजह ना तो लड़की थी और ना ही बीफ पर चर्चा. झगडा सीट को लेकर ही हुआ था. रेलवे पुलिस के जिला DSP मोहिंदर शर्मा ने बताया कि लड़की और बीफ को लेकर झगड़े की बात सिर्फ अफवाह है, लड़ाई सीट को लेकर ही हुई थी और उसकी हत्या बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर की गयी थी. पुलिस ने फिलहाल मुख्य आरोपी की पहचान को गुप्त रखा है, आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जुनैद की हत्या 22 जून को बल्लभगढ़ स्टेशन पर की गयी थी, उस दिन वह दिल्ली से ईद का सामान खरीदकर अपने गाँव जा रहा था. हत्या के बाद लोगों ने कहा था कि ये लोग बीफ खाने की चर्चा कर रहे थे लेकिन पुलिस ने इसे सिर्फ अफवाह बताया है.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: