Jul 13, 2017

फोटो देखिये, हम चैन से जीते हैं क्योंकि हमारे सैनिक भारत माता की हर तरह से रक्षा करते हैं


indian-army-jawan-photo-viral-standing-in-water

नई दिल्ली: भारत में बैठकर हजारों बुद्धिजीवी पाकिस्तान और चीन के गुण गाते रहते हैं, कोई दिल्ली में बैठकर कश्मीर के जिहाद का समर्थन करता है, कोई मुंबई में बैठकर कश्मीर के पत्थरबाजों का समर्थन करता है, कोई आजादी आजादी का नारा लगाता है और कई लोग तो भारतीय सेना को भी भला-बुरा बोल देते हैं लेकिन क्या हम कभी सोचते हैं कि हम दिल्ली और मुंबई में बैठकर अलगाववादियों, पत्थरबाजों और जिहादियों का समर्थन क्यों कर पा रहे हैं. शायद नहीं.

हम भारत में इसलिए बोल पा रहे हैं क्योंकि हमारे सैनिक सीमा पर तैनात होकर हर तरह से हमारी रक्षा करते हैं, कोई पानी में खड़ा रहता है, कोई जंगल में खड़ा रहता है, कोई पेड़ों पर बैठा रहता है और कोई तपती रेत में खड़ा रहता है.

सोशल मीडिया पर भारत नहीं झुकेगा का ट्रेंड चल रहा है जिसमें एक भारतीय सैनिक की पानी में खड़े रहकर पहरा देने की तस्वीर वायरल हो रही है, जब पानी में खड़े रहकर पहरा देने वाली फोटो वायरल हो गयी तो कई लोगों को यकीन नहीं हुआ, कई लोगों ने कहा कि इनसें पानी में खड़े होकर फोटो खिंचवा ली होगी, इसके बाद फौजी ने अपने आधे सड़े और गले हुए पैरों की फोटो भी पोस्ट करके कहा कि हम भारत माँ के भक्त हैं, इसलिए झूठ नहीं बोलते.

सेना के इस जवान की बहुत तारीफ हो रही है साथ ही लोग मोदी सरकार से यह भी मांग कर रहे हैं कि सैनिकों के लिए ऐसे वाटरप्रूफ कपडे खरीदे जाँय ताकि पानी में खड़े होने के बाद उनके पैर ना खराब हों. (फोटो क्रेडिट ट्विटर)
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: