Jul 10, 2017

दोगले मीडिया ने हिन्दुओं को बदनाम करना शुरू कर दिया, आप खुद देखिये, लिखा 'हिन्दू आतंकी'


hindustan-times-wrote-hindu-militants-to-defame-hindus

जिसका डर था वही हुआ है, दोगले मीडिया ने हिन्दुओं को बदनाम करना शुरू कर दिया है, आपने कभी नहीं देखा होगा कि किसी मीडिया ने कभी भी किसी खबर में मुस्लिम आतंकी लिखा हो जबकि 99.99 फ़ीसदी आतंकी मुस्लिम होते हैं लेकिन हिंदुस्तान टाइम्स अखबार ने अपनी खबर में साफ़ साफ़ हिन्दू आतंकी लिखा है जबकि उसके आतंकी होने की अभी पुष्टि भी नहीं हुई है. उसने आदिल नाम रखकरआतंकियों के लिए काम करना शुरू किया था लेकिन कश्मीर पुलिस ने उसे पकड़ने के बाद उसका पूर्व का नाम संदीप शर्मा बताया, इसके बाद मीडिया चैनलों ने आदिल नाम भूलकर उसका नाम आतंकी संदीप शर्मा बताना शुरू कर दिया और हिंदुस्तान टाइम्स ने हद पार करते हुए सीधा हिन्दू आतंकवादी लिख दिया जबकि ये लोग खुद कहते हैं कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होगा.

आपको बता दें कि आतंकी आदिल कश्मीर में कई वर्षों से रह रहा था लेकिन आज पुलिस ने उसकी पहचान बताते हुए कहा कि उसका पहले का नाम संदीप शर्मा है. ऐसा लगता है कि साजिश के तहत किसी हिन्दू नाम के आगे आतंकी लिखा गया है क्योंकि जब वह आदिल नाम से आतंक की ट्रेनिंग लिया है, आदिल नाम से आतंकी बनकर रहा रहा है तो उसका नाम संदीप शर्मा क्यों बताया गया है कई सवाल पैदा करता है.

सबसे हैरानी की बात यह थी कि पुलिस ने आतंकी का नाम आदिल बताया, उसके बाद भी भारत के मीडिया चैनलों ने उसकी पहचान आतंकी संदीप शर्मा उर्फ़ आदिल बताया, जबकि उसका नाम आदिल ही बताना चाहिए था क्योंकि वह आदिल नाम से ही आतंकी बना है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आदिल उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का निवासी है, कश्मीर में छः पुलिसकर्मियों की हत्या करने और बैंक लूटने की घटना में वह भी शामिल रहा है, उसनें तीन वारदातों को अंजाम दिया है, उसनें कई पुलिसकर्मियों से हथियार भी लुटे थे

कट्टर आतंकी बन गया था आदिल 

आदिल अपने साथियों मुनीब शाह, शाहिद अहमद और मुजफ्फर अहमद के साथ आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने के लिए कुलगाम में किराए के मकान में रह रहा था, यहीं पर ये लश्कर के आतंकी शकूर अहमद से मिले. ये लोग बैंक लूटते थे और लश्कर के आतंकियों में धन बांटा जाता था.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: