Jul 29, 2017

गुजरात के कांग्रेस विधायक ने खोल दिया भगदड़ का राज, पढ़कर उड़ जाएगी कांग्रेसियों की नींद: पढ़ें


gujarat-congress-mla-mahendra-singh-baghela-exposed-congress

गुजरात में कांग्रेस के ही विधायक ने कांग्रेस की पोल खोलकर रख दी है, कांग्रेस पार्टी में पिछले एक हप्ते से भगदड़ मची हुई है, कई कांग्रेसी विधायकों ने इस्तीफ़ा दे दिया है और कई लोगों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है, कई लोग बीजेपी में जुड़ने के लिए लाईन में लगे हैं और करीब 44 विधायकों को बीजेपी से डरकर बैंगलोर भगा दिया गया है और उन्हें एक रिजोर्ट में रखा गया है, वहां पर उनके लिए रहने, खाने और ऐशो आराम का पूरा प्रबंध है.

बैंगलोर भेजे गए सभी कांग्रेस विधायकों के फोन स्विच ऑफ करा दिए गए हैं, उन्हें दीन-दुनिया से दूर कर दिया गया है, इस वक्त गुजरात में बाढ़ आयी हुई है लेकिन ये विधायक जनता की सेवा करने के बजाय बैंगलोर के एक होटल में बंद रहने के लिए मजबूर हैं, ऐसा इसलिए ताकि वे बीजेपी के संपर्क में ना आ सकें और राज्य सभा में कांग्रेसी प्रत्याशी अहमद पटेल को वोट दें.

इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के ही विधायक शंकर सिंह बाघेला ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस बैक फुट पर आ गयी है, कांग्रेस विधायकों को बैंगलोर ले जाने की क्या जरूरत थी, इसका मतलब है कि हाई कमांड को अपने विधायकों पर ही भरोसा नहीं है.

mahendra-singh-baghela-exposed-congress

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महेंद्र सिंह बाघेला कांग्रेस के बड़े नेता शंकर सिंह बाघेला के बेटे हैं, वे गुजरात के गांधीनगर से विधायक हैं, हाल ही में उनके पिता शंकर सिंह बाघेला ने कांग्रेस से इस्तीफ़ा दे दिया था, महेंद्र सिंह बाघेला अभी भी कांग्रेस में हैं और कांग्रेस की बर्बादी की कहानी बता रहे हैं. अगर उनकी बात बैंगलोर गए कांग्रेसी विधायकों तक पहुँच गयी और उनका जमीर जाग गया तो वे अहमद पटेल को वोट देने का मन भी होगा तो नहीं देंगे क्योंकि वे समझ जाएंगे कि पार्टी हाई कमान को उनपर भरोसा नहीं है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: