Jul 31, 2017

राज्य सभा में कांग्रेस ने लगाया आरोप, बीजेपी वाले उनके विधायकों को कर रहे हैं किडनैप


gujarat-congress-blame-gujarat-police-kidnap-congress-mlas-in-rs

गुजरात में कांग्रेस विधायकों की भगदड़ का मुद्दा आज राज्य सभा में भी उठाया गया, कांग्रेस की तरफ से मधुसूदन मिस्त्री ने यह मामला उठाया, उन्होने शुरुआत में ही बीजेपी पर कांग्रेसी विधायकों को किडनैप करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले गुजरात पुलिस के साथ मिलकर हमारे विधायकों को किडनैप कर रहे हैं, हामरे विधायकों को धमकी दी जा रही है, राज्य सभा चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है, इसी से डरकर हमारे विधायकों को बैंगलोर भागना पड़ा है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले हमारे विधायकों को 15-15 लाख रुपये का लालच दे रहे हैं, उन्हें उनके घर से उठा लिया जाता है और कांग्रेस पार्टी से बगावत करने के लिए पैसे ऑफर किये जाते हैं, बीजेपी वाले अपने तीन सदस्यों को राज्य सभा भेजना चाहते हैं जबकि इनके पास सिर्फ 2 सदस्यों को राज्य सभा भेजने के लिए वोट हैं.

मधुसूदन के इतना कहते ही कांग्रेस उनके समर्थन में वेल में आ गए और बीजेपी के खिलाफ जोर जोर से नारे लगाने लगे, इसके बाद बीजेपी ने भी कांग्रेस पर काउंटर अटैक क्या, मुख्तार अबास नकवी ने कहा कि कांग्रेस अपने ही विधायकों को किडनैप कर लिया है और उन्हें बैंगलोर के रिजोर्ट में बंद कर दिया हैं, गुजरात में बाढ़ से लोग परेशान हैं लेकिन कांग्रेस ने अपने विधायकों को किडनैप करके जनता से दूर कर दिया है.

इसके बाद कांग्रेस सासंद वेल में आ गए और बीजेपी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे, इसके बाद बीजेपी वाले भी उनके खिलाफ नारे बाजी करने लगे, देखते ही देखते दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे पर विधायकों की किडनैपिंग का आरोप लगाने लगे. इसके बाद संसद की कार्यवाही रोक दी गयी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: