Jul 30, 2017

विजय रुपानी ने कांग्रेस के लिए की बहुत बुरी भविष्यवाणी: पढ़ें


gujarat-cm-vijay-rupani-said-congress-sinking-sonia-love-rahul

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत बुरी भविष्यवाणी की है, उन्होंने कहा है कि कांग्रेस इसलिए डूब रही है क्योंकि सोनिया गाँधी अपने पुत्र राहुल गाँधी को बहुत प्यार करती हैं, अगर उनका पुत्र मोह ऐसे ही बना रहा तो जल्द ही बाढ़ में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से डूब जाएगी.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी खराब है कि कोई उनके शासन को स्वीकार करने को तैयार नहीं है, कांग्रेस पार्टी अपनी जिम्मेदारी नहीं समझती तभी तो उन्होंने ऐसे समय में अपने 44 विधायकों को बैंगलोर भेज दिया है जब यहाँ पर बाढ़ आयी हुई है, यहाँ पर लोग बाढ़ से परेशान हैं लेकिन कांग्रेस ने अपने विधायकों को फाइव स्टार होटल में ठहरा दिया है, वहां पर उन्हें हर सुख सुविधा दी जा रही है.

उन्होंने कहा कि सिर्फ अपने सीनियर नेता अहमद पटेल को राज्य सभा चुनाव जिताने के लिए कांग्रेस ने अपने 44 विधायकों को बैंगलोर भेज दिया, उन लोगों को भी भेजा गया है जिनके जिलों में बाढ़ आयी हुई है, लोग उन्हें मदद के लिए ढूंढ रहे हैं लेकिन वे फाइव स्टार होटल में मौज कर रहे हैं. 

विजय रुपानी ने कहा कि गुजरात बाढ़ की समस्या से जूझ रहा है लेकिन उन्हें कोई टेंशन नहीं है, अगर वे लोग ऐसे ही गैर-जिम्मेदारी से काम करते रहे तो जल्द ही कांग्रेस भी बाढ़ में डूब जाएगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: