Jul 29, 2017

गुजरात में बाढ़ से लोग अपने घर बहने से बचा रहे हैं, कांग्रेस अपने विधायकों को बहने से बचा रही है


guajrat-flood-congress-saving-his-mlas-from-flooding-in-bjp

गुजरात में जबरजस्त राजनीतिक नौटंकी चल रही है, इस समय गुजरात में बाढ़ आयी है, लोग परेशान हैं, लाखों लोग अपने घर बहने से बचाने के लिए परेशान हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी अपने विधायकों को बीजेपी में बहने से बचाने के लिए परेशान है, कांग्रेस को यह डर है कि कहीं उनके विधायक बीजेपी में शामिल ना हो जाँय. इसी डर से कांग्रेस ने अपने 44 विधायकों को बैंगलोर के एक रिजोर्ट में छिपा दिया है.

कांग्रेस को शायद अपने विधायकों के ईमान पर भरोसा नहीं है इसीलिए उन्हें सपरिवार गुजरात से बैंगलोर के एक होटल में बंद किया गया है, वहां पर उनके रहने खाने का पूरा इंतजाम किया गया है, अगले महीनें 6 अगस्त को गुजरात में राज्य सभा चुनाव हैं, अब 6 अगस्त को ही कांग्रेसी विधायकों को छोड़ा जाएगा और उन्हें वोट के दिन वापस गुजरात लाया जाएगा.

इस बीच एक और खबर आयी है, कुछ कांग्रेसी विधायक बाढ़ का हवाला देकर बैंगलोर से वापस अपने घर आना चाहते हैं, उनका कहना है कि हमारे क्षेत्र में लोग परेशान हैं, हमारी मदद चाहते हैं, हम उनकी मदद करने के बजाय यहाँ पर एक होटल में कैद कर दिए गए हैं.

कांग्रेस ने यह सोचकर कांग्रेसी विधायकों को होटल में कैद किया है कि ये लोग बीजेपी ज्वाइन ना कर पाएं लेकिन इसका उल्टा भी हो सकता है, हो सकता है कि कांग्रेसी विधायक अपने मन में यह सोचें कि कांग्रेस पार्टी के लोग उनपर विश्वास नहीं करते इसीलिए उन्हें बैंगलोर में कैद किया गया है, हो सकता है कि कांग्रेस पार्टी से उनका मन हट जाय और वे चुपचाप बीजेपी कैंडिडेट को वोट कर दें.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: