Jul 13, 2017

तेजस्वी बोले, बिना मूंछों के मैं चोर कैसे तो लोग बोले, मूछें तो लालू यादव के भी नहीं हैं


funny-reply-to-tejashvi-yadav-over-bina-moochhon-ke-chor-kaise

कल बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार और होटल टेंडर घोटाले पर सफाई देते हुए कहा है कि बीजेपी वाले 2004 के मामलों में मुझे दोषी बता रहे हैं, उस समय मैं सिर्फ 13-14 साल का बच्चा था, एक बच्चा यह सब कैसे कर सकता है, उस समय तो हमारे मूंछे भी नहीं आयीं थी, बिना मूछों के 13-14 साल का बच्चा SCAM कैसे कर सकता है.

आज तेजस्वी यादव को फेसबुक पर कई फनी जवाब मिले, एक ने कहा कि मूंछें तो आपके पापा लालू यादव को आज तक नहीं आयी, मैंने तो कभी भी उनकी मूंछें नहीं देखी फिर भी उन्होंने चारा घोटाला किया, अगर उनके मूंछें नहीं हैं तो क्या उन्होंने चारा घोटाला किया ही नहीं है.
एक अन्य ने कहा कि तुम लगो तो पैदाइशी चोर हो, चोरी करने में मूछें क्या ताला खोलने के काम आती हैं, एक अन्य ने कहा कि मूछें तो निर्भय का रेप करने वालों को भी नहीं आयीं थी.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी वाले हमारे गठबंधन को तोड़ने के लिए यह सब हथकंडे अपना रहे हैं लेकिन इनकी कोशिश कामयाब नहीं हो पाएगी, इन्हें करारा जवाब मिलेगा, मेरे ऊपर जितनी भी FIR की गयी हैं वह सब राजनीतिक प्रतिशोध के तहत की गयी हैं इसलिए मैं इस्तीफ़ा नहीं दूंगा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी वाले मेरे पिताजी लालू यादव से घबराते हैं तो इसमें मुझे कोई हैरानी नहीं है लेकिन वह एक 28 साल के नौजवान से इतना डर रहे हैं, यह समझ से परे है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी और अमित शाह मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं, वे हमेशा मेरे पिताजी से डरते रहे हैं लेकिन अब लगता है कि वे मुझसे भी डरते हैं. शुरुआत से ही ये लोग महागठबंधन को तोड़ने की कोशिश करते रहे हैं, हमपर हर तरह के आरोप लगाए गए, मुझे ही नहीं ये लोग बिहार को भी बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इनकी कोशिश कामयाब नहीं हो पा रही है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि मैंने भ्रष्टाचार ना करने की कसम खाई है, मैंने शुरुआत से ही भ्रष्टाचार पर 0 टोलेरेंस नीति अपनाई हुई है, मेरे तीनों विभागों में भ्रष्टाचार के एक भी मामले सामने नहीं आये हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब शायद JDU को भी तेजस्वी यादव के भ्रष्टाचार पर यकीन हो गया है इसलिए उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव खुद को पाक साफ़ साबित करेंगे तभी वे पद पर रहेंगे, चार दिन बार उनके इस्तीफे पर चर्चा के लिए फिर से बैठक बुलाई गयी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: