Jul 29, 2017

लोग बोले, गुजरात में बाढ़ की वजह से सभी कांग्रेसी विधायक बहकर बीजेपी में आ रहे हैं, पढ़ें


funny-reaction-on-congress-mlas-joining-bjp-in-congress-twitter

बिहार में कांग्रेस पार्टी का बहुत बुरा हाल है, एक एक करके सभी विधायक कांग्रेस पार्टी से इस्तीफ़ा दे रहे हैं और बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं. पिछले तीन दिनों में कम से कम 11 विधायक कांग्रेस पार्टी से इस्तीफ़ा दे चुके हैं जिसमें से 6 लोगों ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है और कई लोग लाईन में लगे हैं. ट्रेंड देखकर यही कहा जा रहा है कि अगले पांच-दस दिन में सभी कांग्रेस विधायक बीजेपी में शामिल हो जाएंगे.

इसी बात से डरकर कल कांग्रेस ने अपने 40 विधायकों को बैंगलोर के एक रिजोर्ट में छुपा दिया है, कांग्रेस को डर है कि अगर उनके विधायक गुजरात में रहेंगे तो एक एक करके बीजेपी में चले जाएंगे इसीलिए उन्हें बैंगलोर ले जाकर नजरबन्द कर दिया गया.

हालाँकि कांग्रेस की यह कोशिश रंग नहीं लाई और शाम होते होते एक और कांग्रेसी विधायक राघवजी पटेल ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया और बीजेपी में जाने की बात कह दी, यही नहीं उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार बलवंत सिंह की राज्य सभा चुनाव में जीत की भविष्यवाणी कर दी. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बलवंत सिंह ही राज्य सभा चुनाव जीतेंगे, मैं आगे से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव नहीं लडूंगा और बीजेपी ज्वाइन करूँगा.

राघवजी पटेल के इस्तीफ़ा देते ही लोगों ने ट्विटर पर फनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी, एक ने कहा 'मैं वही सोचूं, 3 बज गए अभी तक किसी कांग्रेस वाले ने बीजेपी ज्वाइन क्यूँ नहीं किया. एक ने कहा, अब लग रहा है कि गुजरात में बाढ़ का असर कांग्रेस में भी हो रहा है, सारे नेता बह कर भाजपा में जा रहे हैं.

एक अन्य ने कहा कि राहुल गाँधी को शायद तीन महीनें पहले से ही इस बात की जानकारी रही होगी, वे यह भी जानते होंगे कि कांग्रेस पार्टी किस तरफ जा रही है. एक अन्य ने कहा कि गुजरात के कांग्रेस नेता कांग्रेस की डूबती जहाज को देख रहे हैं और निराश हैं.


नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: