Jul 31, 2017

पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने दिया पेट्रोल पम्पों को आदेश, जो हेलमेट ना पहने उसे ना दो पेट्रोल


faridabad-no-petrol-for-people-without-helmet-order-hanif-qureshi

फरीदाबाद: हरियाण के पुलिस महानिदेशक के आदेश पर आज फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर डॉ हनीफ कुरैशी ने सभी पेट्रोल पंप मालिको को निर्देश दिए है कि बिना हेलमेट के दुपहिया वाहन चलाने वाले चालको को पेट्रोल ना दिया जाय। फरीदाबाद पुलिस ने ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ दिनांक 01.08.17 से 15.08.17 तक एक अभियान चलाने का फैसला किया है जिसके तहत बिना हेलमेट के किसी भी नागरिक को पेट्रोल नहीं दिया जाएगा और नियम का उल्लंघन करने वाले पेट्रोल पंपों कर कार्यवाही की जाएगी.

हनीफ कुरैशी ने सभी थाना प्रबंधकों एवं चौकी इन्चार्ज को निर्देश दिए है कि वह अपने-अपने इलाके में पेट्रोल पंप मालिकों के साथ मीटिंग करके यह सुनिश्चित करें कि बिना हेलमेट दुपहिया वाहन चालकों को पेट्रोल ना दें।

यह अभियान पेट्रोल पम्प मालिको के सहयोग से कल से शुरू किया जाएगा। उन्होने बताया कि अभियान का मुख्य कारण बिना हेलमेट के होने वाले हादसों को रोकने का है। बिना हेलमेट के रोजाना कई लोग दुर्घटना का शिकार हो जाते है। दुपहिया वाहन चालकों की सुरक्षा के लिए हेलमेट पहनना बेहद जरूरी है।

पुलिस आयुक्त ने संभी वाहन चालकों से अपील की है कि ट्रैफिक नियमों का पालन करें, अपनी लेन में चले ताकि जाम की स्थिति पैदा ना हो, जनता से यह भी अपील की गयी है कि पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान को सफल बनाने में फरीदाबाद पुलिस का सहयोग करें।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: