झटके पर झटका, लालू यादव पर CBI छापे के बाद उनकी बेटी मीसा के 3 ठिकानों पर ED का छापा

Enforcement Directoraten ED on Saturday conducted raids at his daughter Misa Bharti’s residence in Sainik Farms in New Delhi
ed-raid-misa-bharti-house-in-new-delhi-for-money-laundering

लालू यादव और उनके परिवार के लोगों को झटके पर झटका मिल रहा है, CBI और ED पूरे परिवार के पीछे हाथ धोकर पड़ गयी है, कल CBI ने लालू यादव के 12 ठिकानों पर छापा मारा था तो आज ED ने नई दिल्ली में मीसा भारती के घर पर छापा मार दिया, जानकारी के लिए बता दें कि मीसा भारती का नई दिल्ली में सैनिक फार्म इलाके में घर है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीसा भारती राज्य सभा सांसद हैं लेकिन उनके खिलाफ हवाला और मनी लौन्डरिंग का आरोप है, रिपोर्ट के अनुसार ED के उनके तीन ठिकानों पर एक साथ छापा मारा है और छानबीन चल रही है. यह छापेमारी सैनिक फ़ार्म, घिटोरनी और ब्रिजवासन स्थित उनके तीन ठिकानों पर की गयी है.

कल 12 ठिकानों पर छापा मारे जाने के बाद लालू यादव बीजेपी और नरेन्द्र मोदी पर जमकर बरसे थे, उन्होंने इसे बीजेपी की राजनीतिक साजिश बताया था और बीजेपी को ख़त्म करके मोदी का घमंड चूर करने की कसम खाई थी. उन्होंने कहा था कि बीजेपी वाले जानते हैं लालू ही बिहार का सबसे मजबूत आदमी है, यह बहलाने फुसलाने से काबू में आने वाला नहीं है इसलिए 2019 चुनाव से पहले इसे जेल भेज दो, इसीलिए मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

States

Post A Comment:

0 comments: