Jul 29, 2017

महबूबा मुफ़्ती के देशद्रोही बयानों ने मोदी को किया शर्मशार, कांग्रेस ने लगाई फटकार: पढ़ें


congress-slams-pm-narendra-modi-over-mehbooba-mufti-bayaan

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती के विवादास्पद बयानों ने प्रधानमंत्री मोदी को शर्मशार कर दिया है, जम्मू में बीजेपी और पीडीपी की सरकार है और महबूबा मुफ़्ती अलगाववादियों के समर्थन में बयान दे रही हैं, कल उन्होंने कहा था कि अलगाववादियों को अरेस्ट करने या इन्हें जेल में डालने से कश्मीर की समस्या ख़त्म नहीं होगी, इसके लिए कुछ अन्य उपाय करने होंगे.

महबूबा के बयान पर कांग्रेस को मोदी के खिलाफ बोलने का मौका मिल गया है, आज कांग्रेस के कई नेताओं ने कहा कि हम तो पहले ही महबूबा मुफ़्ती को अलगाववादियों का समर्थक बताते थे, अब उन्होंने खुलकर उनका समर्थन करना शुरू कर दिया है. अलगाववादियों का समर्थन करना मतलब आतंकवादियों का समर्थन करना है.

कांग्रेस नेता टॉम वडक्कन ने कहा कि अब महबूबा मुफ़्ती की असलियत खुलने लगी है, उन्होंने दस्ताने बाहर निकाल लिए हैं, हमने हमेशा कहा है कि वे अलगाववादियों का समर्थन करती हैं जो अब आतंकवादी बन गए हैं, अब केंद्र सरकार को इसपर ध्यान देना चाहिए क्योंकि अब साफ़ हो गया है कि महबूबा मुफ़्ती कश्मीर के लिए सही नहीं हैं.

कांग्रेस के एक अन्य नेता अभिषेक मनू सिंघवी ने कहा कि महबूबा मुफ़्ती ने जो भी बयान दिया है वह देशद्रोही है, उनपर कार्यवाही होनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि महबूबा मुफ़्ती ने एंटी-नेशनल बयान दिया है और उनका बयान सुनकर प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह खुश हैं. यह उनका असली चेहरा दिखाता है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: