Jul 28, 2017

गुजरात के कांग्रेसी विधायक ने लगाया आरोप, हमको खरीदने के लिए 10 करोड़ दे रही बीजेपी: पढ़ें


congress-blame-bjp-for-horse-trading-10-crore-offered-to-mla

अगले महीनें राज्य सभा चुनाव से पहले गुजरात के कांग्रेसी नेताओं में भगदड़ मची हुई है, कल से आज तक 9 कांग्रेसी विधायकों ने इस्तीफ़ा दे दिया है जिनमें से तीन विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं, कांग्रेस ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है.

आज एक कांग्रेसी विधायक पूनाभाई गुमित से आरोप लगाया कि बीजेपी ने उसे खरीदने के लिए 10 करोड़ रुपये ऑफर किये हैं. हालाँकि इसका कोई सबूत नहीं मिला है.

आज कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और सुप्रीम कोर्ट के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने प्रेस कांफ्रेंस करके बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाते हुए कहा कि गुजरात में बीजेपी द्वारा विधायकों की खरीद फरोख्त के लिए करोड़ों रुपये खर्च किये जा रहे हैं, सुप्रीम कोर्ट के अनुसार दल-बदल और घुसपैठ एक अपराध है.

horse-trading-in-gujarat-by-the-bjp

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. अरे तुम दो टके के आदमियों को पूछता ही कौन है अपना भविष्य अब कांग्रेस में नज़र नहीं आ रहा तो भाजपा में जाने को तैयार बैठे हो और कहते है कि तुम्हे पैसा दे रही है भाजपा. अरे अभी तो चले जाओ भाजपा में अन्यथा कुछ समय बाद पैसा हाथ में लेकर घूमोगे तो भी कोई लेगा नहीं भाजपा में. दूसरा वह तो जीती हुई पार्टी है तो तुम हरे हुओं को क्यों देंगे पैसा. यदि ऐसा है तो तुरंत FIR लिखवाओ और केस दर्ज़ करवाओ

    ReplyDelete