Jul 17, 2017

चिराग पासवान ने बता दिया, कब देंगे तेजस्वी यादव इस्तीफ़ा: पढ़ें


chirag-paswan-told-when-tejashwi-yadav-resign-from-dcm-bihar
लोकजनशक्ति पार्टी के नेता, जमुई से सांसद और बिहार के उभरते युवा नेता चिराग पासवान ने बता दिया है कि तेजस्वी यादव बिहार के उप-मुख्यमंत्री पद से कब इस्तीफ़ा देंगे, चिराग पासवान ने बताया कि लालू परिवार का इतिहास रहा है कि जब तक ये लोग जेल नहीं जाते तब तक इस्तीफ़ा नहीं देते, जैसे ही इन्हें लगता है कि अब जेल जाने से नहीं बच सकते, जनता को इमोशनल ब्लैकमेल करने के लिए इस्तीफ़ा दे देते हैं और जेल चले जाते हैं.

उन्होंने कहा कि लालू यादव ने भी तब तक इस्तीफ़ा नहीं दिया जब तक कि वे जेल नहीं गए, जब वे जेल जा रहे थे तो उन्होने अपना सारा कार्यभार अपनी पत्नी राबड़ी देवी को सौंप दिया. लालू की तरह ही जेल जाने तक तेजस्वी यादव भी बिहार के उप-मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा नहीं देंगे. चिराग ने ANI से बात करते हुए यह बात कही.

चिराग पासवान ने यह भी कहा कि गेंद अब नीतीश कुमार के पाले में है, उन्हें ही निर्णय करना है कि बिहार को किस तरफ ले जाना है. लालू यादव के परिवार में कोई नैतिकता नहीं बची है, नीतीश कुमार ने हमेशा कहा है कि वे भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं लेकिन इस मामले में लग रहा है कि वे अपने उसूलों से समझौता कर रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: