Jul 17, 2017

जिला ब्राह्मण सभा की मांग, बच्चों ने आत्मरक्षा के लिए किया जुनैद पर हमला, छोड़े जाएं सभी


brahman-mahasabha-ballabgarh-demand-to-free-accused-junaid

फरीदाबाद: 22 जून को बल्लभगढ़ स्टेशन पर जुनैद की हत्या हुई थी, अब मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है तो उसनें बताया है कि उसनें आत्मरक्षा के लिए जुनैद पर चाकू चलाया था, जुनैद के कई साथी बल्लभगढ़ से ट्रेन में चढ़ गए थे, वे लोग उसे मारना चाहते थे इसलिए अपने बचाव के लिए उसनें जुनैद पर चाकू चला दिया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गयी.

कल बल्लभगढ़ में अनाज मंडी स्थित जिला ब्राहमण धर्मशाला में फरीदाबाद जिला ब्राहमण सभा की बैठक आयोजित हुई जिसमें सभा के प्रधान सुरेन्दर दत्त पाराशर ने ऐलान किया कि अगर जुनैद हत्याकांड में गिरफ्तार निर्दोष लोगों को जल्द ही रिहा नहीं किया गया तो जिला ब्राहमण सभा सर्वसमाज की महापंचायत बुलाकर सरकार व प्रशासन के खिलाफ आंदोलन छेडेगी।

उन्होंने कहा कि इस केस की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए क्योंकि मुख्य आरोपी के परिजनों का कहना है कि उनके बच्चे ने अपनी आत्मरक्षा के लिए मृतक जुनैद पर हमला किया था जिसके चलते जुनैद की मौत हो गई थी।

शर्मा ने कहा कि राजनीति के चलते इस मामले को हिंदू-मुस्लिम का मुद्दा बनाकर आपसी भाईचारा व सद्भाव खराब करने का प्रयास किया जा रहा है जो कि बेहद ही शर्मनाक बात है। 

प्रधान सुरेन्दर दत्त पाराशर ने कहा कि वे पेशे वकील हैं इसलिए जुनैद हत्याकांड में फंसे निर्दोष युवकों निशुल्क कानूनी मदद करने के लिए तैयार हैं।

इस मौके पर मुख्य रूप से जिला ब्राहमण सभा के महासचिव मोतीराम शर्मा, सचिव तुलसीराम शर्मा, कोषाध्यक्ष श्रवण कुमार, श्यामसुंदर कौशिक, डा.रामनारायण भारद्वाज, मास्टर गंगा विष्णु, श्री ब्राहमण सभा के प्रधान धर्मवीर पहलवान, महासचिव कृष्ण कौशिक, एडवोकेट देवदत्त शर्मा, जे.पी.कौशिक, जे.सी.शर्मा आदि ब्राहमण सभा की कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद थे।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: