Jul 31, 2017

कांग्रेस की सरकार में हर महीनें घपले-घोटाले होते थे हमारी सरकार में कोई घोटाला नहीं: अमित शाह



आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया, उन्होंने अपनी सरकार का बखान करने के साथ साथ कांग्रेस पर जमकर हमला भी बोला, उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह की 10 साल की सरकार में सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ था, हर मंत्री खुद को प्रधानमंत्री समझता था, लेकिन हमारी सरकार के 3 साल के कार्यकाल में हम पर भ्रष्टाचार के एक भी आरोप लगे.

अमित शाह ने कहा कि अभी अभी हमारी सरकार के तीन साल पूरे हुए हैं और योगी जी के तीन महीनें पूरे हुए हैं, तीन साल के अन्दर देश की जनता बहुत बड़ा परिवर्तन महसूस कर रही है, हमारी सरकार आने से पहले एक ऐसी सरकार 10 साल तक चली जिसमें हर महीनें घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार और स्कैम्स उजागर होते थे, करीब करीब 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले देश की जनता के सामने आये थे.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार जाने के बाद तीन साल से हमारी सरकार चल रही है, तीन साल में हमारे विरोधी भी हम पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा पाए.

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार आने से पहले कांग्रेस मनमोहन की सरकार चल रही थी, उस सरकार के बारे में कहा जाता था कि इन्हें पालिसी पैरालिसिस हुआ है, सरकार के हर विभाग का मंत्री अपने आप को प्रधानमंत्री मानता था और प्रधानमंत्री बेचारे को कोई प्रधानमंत्री नहीं मानता था.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार की जगह हमने एक निर्णायक सरकार देने का काम किया है, उन्होंने कहा कि अन्य सरकारें ने 50 साल में 2-3 महत्वपूर्ण काम करती हैं लेकिन मोदी सरकार ने केवल तीन वर्षों में 50 महत्वपूर्ण काम किये हैं.

उन्होंने कहा कि हमें हर तरफ से गिरी हुई अर्थव्यवस्था मिली थी लेकिन हमने केवल तीन वर्षों में भारत की अर्थव्यवस्था को दुनिया की सबसे तेज गति से बढती हुए अर्थव्यवस्था बनी दी. शेयर बाजार अपने रिकॉर्ड अपने आप तोड़ रहा है, अर्थ तंत्र के हर क्षेत्र में विकास हुआ है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: