Jul 26, 2017

मायावती को बीजेपी का जवाब 'BJP ने आपको 3 बार मुख्यमंत्री बनाया है, हमको बता रही एंटी-दलित'


bjp-slams-mayawati-for-saying-bjp-ramnath-kovind-anti-dalit

बीजेपी और रामनाथ कोविंद को एंटी-दलित और एंटी अंबेडकर बताने वाली मायावती को आज केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने करारा जवाब दिया है. कल शपथ ग्रहण के तुरंत बाद मायावती ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को एंटी-दलित और अंबेडकर विचारधारा का विरोधी बताते हुए कहा था कि उन्होंने अपने भाषण में डॉ अंबेडकर का नाम ही नहीं लिया इससे साबित हो जाता है कि रामनाथ कोविंद जी बीजेपी वालों की तरह दलित विरोधी हैं. मायावती ने यह भी आरोप लगाया कि रामनाथ कोविंद ने शपथ लेने के बाद डॉ अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण नहीं किया।

रामदास अठावले ने कहा कि रामनाथ कोविंद भी डॉ अंबेडकर के विचारों को फॉलो करते हैं और प्रधानमंत्री मोदी भी उनके विचारों को फॉलो करते हैं, डॉ अंबेडकर भी सबका साथ सबका विकास चाहते थे और मोदी सरकार भी सबका साथ और सबका विकास चाहती है.

रामदास अठावले ने मायावती को याद दिलाते हुए कहा, बीजेपी के सहयोग से ही वे तीन बार उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री बनी हैं. अगर बीजेपी ने उनका साथ नहीं दिया होता तो वे उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री शायद कभी ना बन पातीं और आज हमें ही एंटी-दलित बता रही हैं.

उत्तर प्रदेश के बीजेपी मीडिया प्रभारी हरीश श्रीवास्तव ने भी मायावती को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर मायावती ने डॉ अंबेडकर के फॉलो किया होता तो राष्ट्रपति के लिए ऐसी टिप्पड़ी कभी ना करतीं।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: