Jul 25, 2017

आज राष्ट्रपति ‘राम’ के शपथ लेने के बाद बीजेपी सांसद दोगुने जोश के साथ बोले 'जय श्री राम'


bjp-mps-shout-jai-shree-ram-after-ram-nath-take-oath-as-president

आज बीजेपी सांसदों के लिए बहुत ख़ुशी का मौका था क्योंकि आज उनके राम ने राष्ट्रपति पद की शपथ ली थी, राम के शपथ लेने के बाद आज बीजेपी सांसदों में दोगुना उत्साह था इसलिए कई सांसद 'जय श्री राम' का नारा लगाने से खुद को रोक नहीं पाए. वैसे राम का नाम लेने को कुछ लोग साम्प्रदाईक मानते हैं, कांग्रेस नेता तो गलती से भी अपने मुंह से राम का नाम नहीं निकालते लेकिन बीजेपी नेता कभी कभी जय श्री राम बोल देते हैं लेकिन अब धीरे धीरे वे भी डरने लगे हैं लेकिन आज उनके लिए राम का नाम लेने का पूरा क्योंकि था क्योंकि राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को भी राम के नाम से पुकारा जा रहा है. उनके नाम का पहला अक्षर राम है. 

अब बीजेपी नेता शान से जय श्री राम बोल सकते हैं और अगर कोई ऑब्जेक्शन करेगा तो वे कह सकते हैं कि हम तो राष्ट्रपति के लिए जय श्री राम बोल रहे हैं, वैसे ये इस देश का दुर्भाग्य है कि हिन्दुओं के रोल मॉडल और भगवान श्रीम राम का नाम लेना इस देश में साम्प्रदाईक माना जाता है. यह इस देश का दुर्भाग्य है कि श्री राम का नाम लेने से हमारे नेता सिर्फ इसलिए डरते हैं क्योंकि इससे एक धर्म के लोग उन्हें वोट नहीं देंगे.

खैर कोई बात नहीं, रामनाथ कोविंद ने बीजेपी सांसदों को आधिकारिक रूप से जय श्री राम बोलने का मौका दे दिया है, अब बीजेपी नेता एक तीर से दो दो शिकार कर सकते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: