Jul 25, 2017

मद्रास हाईकोर्ट के फैसले की बीजेपी ने की तारीफ, बहुत अच्छा


bjp-lauds-madras-high-court-decision-on-vande-mataram

आज मद्रास हाई कोर्ट ने जबरजस्त फैसला सुनाते हुए कहा कि सभी देशवासियों को हप्ते में एक बार वन्दे मातरम गाना चाहिए, यह एक अच्छा विचार है और इसे अपमाने में किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए, मद्रास हाई कोर्ट के इस फैसले का कई मुस्लिम संगठनों से विरोध किया जबकि भारतीय जनता पार्टी ने तारीफ की है.

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियों ने कहा कि यह बहुत अच्छा फैसला है, स्कूल और ऑफिस में राष्ट्रीय गान और राष्ट्रीय गीत गाने से लोग इसे दिल से सुनेंगे और अपने अन्दर देशभक्ति महसूस करेंगे, मुझे नहीं लगता कि किसी को राष्ट्रीय गीत 'वन्दे मातरम' गाने से परेशानी होगी और अगर कोई इस फैसले का विरोध करता है तो उसे विरोध का उचित कारण भी बताना होगा.

एक अन्य बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह ने भी इस फैसले की तारीफ करते हुए कहा कि राष्ट्रीय गीत और राष्ट्रगान गाना पूरे देश में अनिवार्य कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय गीत को महत्व देना बहुत जरूरी है क्योंकि यही गीत गाते गाते हमारे जवान अपना वलिदान दे देते हैं, मैं उस दिन का बेसब्री से इन्तजार कर रहा हूँ जब मद्रास हाई कोर्ट का यह आदेश पूरे देश में लागू कर दिया जाएगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: