Jul 9, 2017

बंगाल के हिन्दुओं से बोले राजा सिंह, अगर जिन्दा रहना है तो गुजरात की तरह जवाब दो, वरना


bengal-hindus-should-respond-like-gujarat-bjp-mla-raja-singh
हैदराबाद के बीजेपी नेता राजा सिंह ने बंगाल के हालात पर चिंता प्रकट करते हुए हिन्दुओं से अपील करते हुए कहा है कि अगर तुम्हें जिन्दा रहना है तो गुजरात की तरह जवाब देना होगा वरना ऐसे ही जुल्म सहन करना पड़ेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2002 में गुजरात दंगे के समय भी ऐसा ही माहौल था लेकिन जब हिन्दुओं ने जवाब दिया तो दोबारा आजतक दंगे नहीं हुए, बंगाल के नार्थ 24 परगना जिले के बशीरघाट और बदुरिया में भीषण दंगे हो रहे हैं जिसमें हिन्दू समुदाय के लोगों पर जुल्म किया जा रहा है. राजा सिंह ने हिन्दुओं को रोता-बिलखता देखकर कहा है कि या तो गुजरात की तरह जवाब दो वरना जुल्म सहो.

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगला में हिन्दू सुरक्षित नहीं हैं, उन्हें दंगाइयों को वैसा ही जवाब देना पड़ेगा जैसा गुजरात के हिन्दुओं ने दिया था, अगर ऐसा नहीं हुआ तो जल्द ही बंगाल बांग्लादेश बन जाएगा, हिन्दू ख़त्म कर दिए जाएंगे.

उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बरसते हुए कहा कि वह उन लोगों का साथ दे रही हैं जो साम्प्रदाईक हिंसा में शामिल हैं. उन्होंने सेक्युलर लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर आप लोग बंगाल के हिन्दुओं को सुरक्षित देखना चाहते हो तो आपको अधिक सतर्क रहना होगा, अगर आप लोग सतर्क नहीं रहे तो बंगाल का भी वही हश्र होगा जो कश्मीर में हिन्दुओं के साथ हुआ, आप भी कश्मीरी हिन्दुओं की तरह ख़त्म कर दिए जाओगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: