Jul 15, 2017

अजाम बोले, मैंने नहीं रखा विस्फोटक तो लोग बोले 'चोर की दाढ़ी में तिनका, पक्का इसी ने रखा'


azam-khan-trolled-on-social-media-for-explosives-in-up-assembly

उत्तर प्रदेश:  दो दिन पहले उत्तर प्रदेश विधानसभा में विस्फोटक मिलने से राजनीति गरमा गयी है, विस्फोटक मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि ये आतंकवादियों की करतूत है, ऐसा लगता है कि कुछ लोग शरारत पर उतर आये हैं, ऐसे लोगों को पहचानकर उन्हें सजा देने की जरूरत है.

योगी के ऐसा कहने के बाद आजम खान ने सोचा कि योगी उन्हीं पर शक कर रहे हैं तो उन्होंने अपने आप ही बोल दिया कि 'मैंने विधानसभा में विस्फोटक नहीं रखवाया इसलिए मेरे ऊपर शक ना करें'. आजम खान के बेटे ने भी कहा कि मैंने और मेरे अब्बा ने बिस्फोटक नहीं रखा है.

बिना पूछे आजम खान की ऐसी सफाई से सोशल मीडिया पर आजम खान का जमकर मजाक बनाया जा रहा है, कई लोग कह रहे हैं कि चोर की दाढ़ी में ही तिनका होता है, पक्का इसी ने बम रखा होगा या किसी से रखवाया होगा.


आपको बता दें कि PSTN नाम का यह विस्फोटक विपक्षी पार्टी के नेता की कुर्सी के नीचे मिला था, इस स्थान पर सिर्फ विधायकों और सफाई कर्मियों के आने की परमिशन है, ऐसे में कुछ लोग कह रहे हैं कि योगी सरकार को बदनाम करने के लिए समाजवादी पार्टी के ही नेताओं ने विस्फोटक रखा होता क्योंकि विस्फोटक मिलने के बाद सपा नेताओं ने कहा था कि योगी फेल हो गए हैं, ये विधानसभा की सुरक्षा नहीं कर पा रहे हैं तो राज्य के लोगों की सुरक्षा कैसे करेंगे.

योगी आदित्यनाथ ने इस घटना की NIA ने जांच की जांच की मांग की थी जिसके बाद आज सुबह ही NIA टीम ने जांच शुरू कर दी. आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी की हार के बाद आजम खान ने अब तक विधानसभा की किसी भी कार्यवाही में हिस्सा नहीं लिया है हालाँकि उनके बेटे अब्दुल्ला विधानसभा में जाते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: