अजाम खान का दिमाग खो हो गया है, तुरंत अरेस्ट करो: शिवसेना

Shiv Sena on Sunday said that the Samajwadi leader has "lost his mind," and therefore should be arrested and punished
azam-khan-ka-dimag-kharab-ho-gaya-hai-says-shiv-sena

भारतीय सेना के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक टिप्पड़ी करने वाले आजम खान पर बड़ा हमला बोलते हुए शिवसेना ने कहा है कि आजम खान का दिमाग खराब हो गया है, उन्हें तुरंत गिरफ्तार करके सजा देनी चाहिए.

शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कयांडे ने ANI से बातचीत में कहा कि आजम खान का दिमाग खो गया है इसीलिए वे हर वक्त देश और आर्मी के खिलाफ बोलते रहते हैं, वे जान बूझकर आर्मी पर रेप के झूठे आरोप लगा रहे हैं, उनपर देशद्रोह का मामला दर्ज करना सही रहेगा, उन्हें गिरफ्तार करके कड़ी सजा दी जानी चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आजम खान पर अब तक तीन मामले दर्ज हो चुके हैं, हालाँकि आजम खान ने खुद को निर्दोष बताया है, उन्होंने यह भी कहा था कि मैं तो बीजेपी की आइटम गर्ल हो गया हूँ इसलिए वे मेरा नाम लेकर राजनीतिक फायदा ले रहे हैं.

कल आजम खान ने फिर से सफाई पेश करते हुए कहा कि मैंने जो कुछ भी कहा वे मेरे शब्द नहीं थे, मैंने कोई नियम नहीं तोडा है और ना ही सेना का अपमान किया है, हमें उस दिन के लिए शर्मिंदा होना चाहिए जिस दिन पाकिस्तान ने हमारे सैनिकों का सर धड़ से अलग कर दिया था और हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पाकिस्तान गए थे. उन्होंने मीडिया पर भी बरसते हुए कहा कि मेरे बयान को गलत ढंग से पेश किया गया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: