Jul 26, 2017

केजरीवाल की सरेआम बेइज्जती, उनके वकील रामजेठमलानी ने ही उन्हें बता दिया 'झूठा इंसान'


arvind-kejriwal-is-a-lier-told-his-lawyer-ram-jethmalani

आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की सरेआम बेइज्जती हो गयी है, उनके वकील राम जेठमलानी ने ही उन्हें झूठा इंसान बता दिया है. आज तक ऐसा नहीं हुआ कि किसी वकील ने अपने क्लाइंट को ही झूठा बताया है लेकिन आज ऐसा हो गया.

राम जेठमलानी को देश के सबसे बड़े वकीलों में से एक माना जाता है, वे अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में देश के कानून मंत्री भी रहे हैं, हालाँकि मोदी सरकार के आने के बाद उनके बीजेपी से रिश्ते खराब हो गए हैं और इसी वजह से उन्होंने अरुण जेटली के खिलाफ केजरीवाल का केस लड़ने का फैसला किया था. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने केजरीवाल और अन्य आप नेताओं पर आपराधिक मानहानि का केस दायर किया है और केजरीवाल की तरफ से राम जेठमलानी उनकी पैरवी कर रहे हैं.

आज वकील राम जेठमलानी ने केजरीवाल को झूठा आदमी बताते हुए उनका केस लड़ने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने मुझे अदालत में बोलने के इंस्ट्रक्शन दिए थे लेकिन आज वे कह रहे है कि मैंने कोई इंस्ट्रक्शन नहीं दिए, वे एक झूठे आदमी हैं.

क्यों हुई केजरीवाल और रामजेठमलानी में खटपट

आपको बता दें कि अरुण जेटली ने पहले केजरीवाल पर ही मानहानि का मुकदमा किया था लेकिन एक दिन कोर्ट में बहस के दौरान राम जेठमलानी ने अरुण जेटली पर पर्सनल हमला कर दिया, इसके बाद अरुण जेटली ने उनसे पूछा - आप खुद से मुझपर आरोप लगा रहे हैं या अपने क्लाइंट की तरफ से तो राम जेठमलानी ने कहा कि हां मैं अपने क्लाइंट की तरफ से आपको ऐसा बोल रहा हूँ, इसके बाद अरुण जेटली ने उनपर एक और मानहानि का केस दर्ज करवा दिया. अब राम जेठमलानी चाहते हैं कि दूसरे मानहानि का पैसा केजरीवाल भरें लेकिन केजरीवाल कह रहे हैं कि मैंने उन्हें ऐसा करने के लिए नहीं बोला था इसलिए यह पैसे रामजेठमलानी को भरने होंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Khujlike ye naya sabak hai 10 karodke mol ka.Jab apne vakilko samnewale ko bura kahalwaoge to wah burai vakil nahi tum kar rahe ho.Ab 10 karod aur dedo warna jail jana tai hai.

    ReplyDelete