लोकसभा में अनुराग ठाकुर ने जताया अपनी गलती पर खेद

anurag-thakur-apologies-in-loksabha-for-recording-mobile-video

आज भारतीय जनता पार्टी के सांसद अनुराग ठाकुर ने दो दिन पहले की गयी अपनी गलती के लिए खेद जताया, इससे पहले लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि आपने जो काम किया वह अनुशासनहीनता है, आपने नियम का उल्लंघन किया इसलिए आपको माफी मांगनी होगी और वादा करना करना होगा कि दोबारा ऐसी गलती ना हो.

आपको बता दें कि दो दिन पहले लोकसभा में कांग्रेस सांसदों ने जमकर हंगामा किया था, उन्होंने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के ऊपर कागज़ फाड़कर फेंके थे, कई सांसदों ने उनके ऊपर पेपर की गेंद बनाकर फेंकी थी. कांग्रेस सांसदों की इस हरकत की अनुराग ठाकुर ने मोबाइल से वीडियो बना ली थी.

लोकसभा में मोबाइल से रिकॉर्डिंग करना नियम के खिलाफ है इसलिए जैसे ही विपक्षी सांसदों ने अनुराग ठाकुर को वीडियो बनाते देखा उन्होंने सुमित्रा महाजन को लिखित में शिकायत दी, आज उसी पर कार्यवाही करते हुए स्पीकर ने अनुराग ठाकुर को फटकार लगा दी और उनसे माफी मांगने को कहा.

अनुराग ठाकुर के माफी मांगने के बाद सुमित्रा महाजन ने कहा कि आगे से सभी सांसद ख्याल रखें कि यहाँ पर मोबाइल से वीडियो ना बनाएं, अनुराग ठाकुर भी वादा करने कि दोबारा ऐसी गलती ना करें वरना उनपर कड़ी कार्यवाही होगी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: