अरुण जेटली से बोले आनंद शर्मा, अपने उप-राष्ट्रपति कैंडिडेट को बैठा दो यार: पढ़ें क्यों

Rajya Sabha me Arun Jaitley ke bhashan par lage thahake, Anand Sharma ne kaha, aap apna candidate withdraw kar len
anand-sharma-request-jaitley-to-withdraw-vise-president-candidate

आज अरुण जेटली के भाषण पर राज्य सभा में जमकर ठहाके लगे और कांग्रेसी नेता आनंद शर्मा ने अरुण जेटली से कहा कि आप अपने उप-राष्ट्रपति उम्मीदवार का नाम वापस ले लो और हमारे कैंडिडेट का समर्थन कर दो, आनंद शर्मा के ऐसा कहते ही राज्य सभा में जमकर ठहाके लगे और उप-सभापति पीजे कुरियन भी हंसने लगे. आपको बता दें कि उपराष्ट्रपति पद के लिए NDA ने वेंकैया नायडू को खड़ा किया है जबकि विपक्ष ने गोपाल कृष्ण गाँधी को उम्मीदवार बनाया है.

बात दरअसल यह थी कि राज्य सभा में गौरक्षकों द्वारा मोब लिंचिंग पर चर्चा हो रही थी, कांग्रेसियों के आरोपों का अरुण जेटली जवाब दे रहे थे. उन्होंने कहा कि आज आप लोग बढती मोब लिंचिंग का मुद्दा उठा रहे हो लेकिन आपके केरल में पता नहीं कितनी मोब लिंचिंग होती है. जब भी लेफ्ट फ्रंट पॉवर में आती है हत्याओं की घटनाएं बढ़ जाती हैं.

अरुण जेटली ने कहा कि अगर आप जानना चाहते हो कि 2014 से पहले केरल में कितनी हत्याएं हुई हैं तो मैं आपको एक सलाह देता हूँ, आपने उप-राष्ट्रपति पद के लिए बहुत ही प्रख्यात आदमी गोपाल कृष्ण गाँधी को अपना उम्मीदवार बनाया है. जब आप पॉवर में थे तो गोपाल कृष्णा गाँधी ने लेफ्ट फ्रंट सरकार के बारे में जितनी रिपोर्ट भेजी है आप बस उन रिपोर्ट्स को पढ़ लीजिये तो आपको पता चल जाएगा कि 2014 से पहले केरल में क्या होता था.

अरुण जेटली की बात सुनकर गुलाम नबी आजाद अपनी सीट से उठ खड़े हुए और हँसते हुए हुए, This is not acceptable. ये हमारे विपक्ष को बांटन चाहते हैं, इनसे कहिये कि हमें बांटना बंद करें और लिंचिंग पर आ जाएं.

इसके बाद कांग्रेसी नेता आनंद शर्मा उठ खड़े हुए और कहा, आपने कहा कि हमारा कैंडिडेट प्रख्यात है, अगर ऐसा है तो आप अपने उम्मीदवार का नाम वापस ले लीजिये. आनंद शर्मा की बात पर राज्य सभा में जमकर ठहाके लगे. उप-सभापति पीजे कुरियन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

1 comments:

  1. jaise meerakumar ke haal hue hai us dogli aulad gandhi ke isse bhi bure haal honge gulamo ye samjhlena dogla akhir dogla hi hota hai

    ReplyDelete