Jul 31, 2017

नीतीश कुमार के बयान से कांग्रेस में मची खलबली तो याद करा दिया नीतीश कुमार का पुराना बयान


anand-sharma-remind-nitish-kumar-once-you-told-modi-ruin-india

आज नीतीश कुमार के बयान ने कांग्रेसी खेमे में खलबली बचा दी है, कांग्रेसी पार्टी वाले 2019 में मोदी को हराने का सपना देख रहे थे लेकिन आज नीतीश कुमार ने उनके सपनों पर पानी फेरते हुए कहा कि 2019 में कोई ताकत मोदी को नहीं हरा सकती, आज मोदी देश के सबसे बड़े नेता हैं और उनका सामने करने की किसी में क्षमता भी नहीं है.

कांग्रेसी नेता आनंद शर्मा ने नीतीश कुमार पर काउंटर अटैक करते हुए कहा कि नीतीश कुमार आज कह रहे हैं कि मोदी को कोई हरा नहीं सकता, एक बार ये यह भी बोले थे कि मोदी देश को बर्बाद कर देंगे.

आनंद शर्मा ने ANI से बात करते हुए कहा, आज नीतीश कुमार मोदी के गुण गा रहे हैं, पहले ये कहते थे कि मोदी देश को बर्बाद कर देंगे इसलिए मैं बीजेपी के साथ कभी नहीं जाऊँगा. उन्होने कहा कि नीतीश कुमार बिना सिद्धांतों वाले इंसान हैं इसलिए उन्हें 2019 लोकसभा चुनाव में किसी की जीत का निर्णय करने का हक नहीं है, देश खुद निर्णय करेगा किसकी जीत होगी और किसकी हार.

कांग्रेस के अन्य नेता राजीव शुक्ला ने भी नीतीश कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब नीतीश कुमार बीजेपी के साथ सरकार बना लिए हैं इसलिए मोदी की तारीफ तो करेंगे ही, अब नीतीश कुमार यह तो कहेंगे नहीं कि मोदी 2019 में चुनाव हार जाएंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. sun dariyal Gulam haramkhore dogle deshdrohi kameene tera baap gulami me paida hua tha tu bhi usi me paida hua tha aur sendal ki gulami me hi rahega dogle suwar

    ReplyDelete