फिल्म स्टार अक्षय कुमार से हुई बड़ी गलती तो माँगी माफी

Extending my sincerest apology for violating the code of conduct for the tricolor.Didn't mean to offend anyone,the picture has been removed
akshay-kumar-ask-apology-for-breaking-code-of-conduct-india-flag

फिल्मस्टार अक्षय कुमार से कल एक बड़ी गलती हो गयी, कल वे भी महिला वर्ल्ड कप के फाइनल में भारतीय महिला टीम का हौसला बढाने के लिए लॉर्ड्स मैदान गए थे, अचानक वे जोश में आकर तिरंगा लहराने लगे लेकिन उन्होने शायद ध्यान नहीं दिया और उल्टा तिरंगा लहरा दिया. उनसे एक गलती यह भी हुई कि उन्होंनेइस फोटो को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया. इसके कुछ ही देर बाद अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होने लगे.

आज अक्षय कुमार ने अपनी गलती पर माफी मांगते हुए ट्वीट किया - मैं तिरंगे का कोड ऑफ़ कंडक्ट का उल्लंघन करने के लिए माफी मांगता हूँ, मैं किसी की भावना को आहत नहीं करना चाहता था, मैंने वह पिक्चर भी हटा दी है.

akshay-kuamr-violate-code-of-conduct-tri-color

आपको बता दें कि तिरंगे को फहराते वक्त भगवा रंग सबसे ऊपर होना चाहिए लेकिन अक्षय कुमार ने भगवा रंग को नीचे कर दिया और फोटो भी खिंचवा ली. वे महिला टीम का हौसला बढाने गए थे लेकिन गलती की वजह से उनका खुद का हौसल तोड़ दिया गया और उन्हें माफी मांगनी पड़ी.
akshay-kumar-waving-indian-tri-color

बाद में अक्षय कुमार ने अपनी गलती सुधारते हुए सीधा तिरंगा भी फहराया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, वे सोशल मीडिया पर लोगों की नजरों में आ चुके थे.

akshay-kumar-waiving-tight-indian-tri-color
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

India

Post A Comment:

0 comments: