Jul 27, 2017

अखिलेश यादव बोले 'ना ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे'


akhilesh-yadav-na-na-karte-pyar-tumhi-se-kar-baithe-nitish-modi

बिहार में जो कुछ भी हुआ है उसे देखकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी हैरान हैं. कल तक JDU प्रवक्ता टीवी डिबेट में बीजेपी वालों से उलझ पड़ते थे, एक दूसरे को जमकर खरी खोटी सुनाते थे, स्वयं नीतीश कुमार भी पिछले महीनें उत्तर प्रदेश में फिर से चुनाव कराने की बात कहकर बीजेपी वालों का खून जलाते थे लेकिन कल अचानक उन्होंने इस्तीफ़ा देकर बीजेपी के समर्थन से फिर से सरकार बना ली, सिर्फ 14 घंटे में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा देकर फिर से मुख्यमंत्री बन गए और RJD-कांग्रेस को बिहार की सत्ता से बेदखल कर दिया.

परसों तक बीजेपी विपक्ष में बैठकर नीतीश कुमार पर जंगलराज का आरोप लगती थी लेकिन आज अचानक बीजेपी सत्ता में आ गयी है, कल तक बिहार में लालू-नीतीश की सरकार थी लेकिन अब नीतीश-सुशील की सरकार है, एक दिन में सब कुछ बदल गया.

यही सब देखकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विटर पर शानदार प्रतिक्रिया दी, उन्होंने हिंदी फिल्म का एक गाना लिखकर इशारों इशारों में सब कुछ कहने की कोशिश की. उन्होने कहा - ना ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे, करना था इंकार मगर इकरार तुम्हीं से कर बैठे. बिहार टुडे.


नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: