Jul 13, 2017

जिन लोगों के खिलाफ केजरीवाल ने शुरू किया था आन्दोलन, उनका ही कर दिया समर्थन, खुली पोल


aap-support-congress-candidate-meira-kumar-for-president-poll
अब तक आम आदमी पार्टी की थोड़ी बहुत पोल खुली थी लेकिन आज पूरी तरह से पोल खुल गयी क्योंकि 2012 में केजरीवाल और अन्ना हजारे ने जिस सरकार के खिलाफ एंटी-करप्शन आन्दोलन शुरू किया था आज खुलकर कांग्रेस उम्मीदवार का राष्ट्रपति पद के लिए समर्थन कर दिया, हैरान करनी वाली बात ये है कि जब केजरीवाल ने आन्दोलन शुरू किया था तो उस समय मीरा कुमार ही लोकसभा स्पीकर थीं और कांग्रेस की बड़ी नेता थीं.

खैर केजरीवाल और आप के बारे में पहले भी कई खुलासे हुए हैं जिनसे साबित हो चुका है कि यह पार्टी सबसे भ्रष्ट राजनीतिक पार्टियों में से एक है लेकिन कांग्रेस पार्टी से हाथ मिलाकर आज केजरीवाल ने कुछ लोगों का शक पूरी तरह से ख़त्म कर दिया, अब हो सकता है कि 2019 लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी मोदी को हराने वाले महागठबंधन में भी शामिल हो जाए.

आज मीरा कुमार को समर्थन देने के बाद आप नेता संजय सिंह ने कहा कि देश की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए हमारी PAC ने मीरा कुमार को समर्थन देने का फैसला किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राष्ट्रपति पद के लिए अगली 20 तारीख को चुनाव होने वाले हैं, NDA की तरफ से रामनाथ कोविंद जबकि कांग्रेस-विपक्ष की तरफ से मीरा कुमार मैदान में हैं. मीरा कुमार को AAP को मिलाकर 18 राजनीतिक पार्टियों का समर्थन मिला हुआ है लेकिन वोट प्रतिशत के मामले में रामनाथ कोविंद ही बाजी मारते दिखाई दे रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: