झारखंड में गौमांस तस्कर के मर्डर पर बोले वेंकैया नायडू ‘सबको करनी चाहिए घिनौनी हरकत की निंदा'

venkaiah-naidu-condemn-jharkhand-beef-lynching-incident

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री वेंकैया नायडू ने झारखण्ड में अपनी गाड़ी में गौमांस ले जाने वाले ड्राईवर की ह्त्या की निंदा करते हुए कहा कि 'इस घिनौनी हरकत की सभी राजनीतिक पार्टियों को निंदा करनी चाहिए और इसे धार्मिक रंग देने का प्रयास नहीं करना चाहिए'.

आपको बता दें कि कल झारखण्ड के रामगढ में एक गौतस्कर की गाड़ी में गौमांस पकड़ने के बाद  भीड़ ने उसे पीट पीट कर मार डाला था. गौरक्षकों के अनुसार मोहम्मद असलाम नाम का व्यक्ति अपनी ट्रक में गौमांस ले जा रहा था.

गौतस्कर को पकड़ने के बाद भीड़ इकठ्ठी हो गयी और सभी ने ड्राईवर को पीटना शुरू कर दिया, कई लोगों ने बारी बारी से ड्राईवर को पीटा, बाद में अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गयी. ड्राईवर को मारने के बाद गौरक्षकों ने ड्राईवर की कार भी जला दी.

कुछ राजनीतिक पार्टियाँ इस घटना को धार्मिक रंग देने का प्रयास कर रही हैं क्योंकि मारने वाले हिन्दू हैं और मरने वाला मुस्लिम है, इसीलिए आज वेंकैया नायडू ने कहा कि हम भी इस घटना को गलत मानते हैं और इसकी निंदा करते हैं, हम सभी पार्टियों से अपील करते हैं कि इस घटना की निंदा करने लेकिन इसे धार्मिक रंग देने का प्रयास ना करें.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: