Jun 26, 2017

CM YOGI ने मुस्लिमों को दी ईद की बधाई, बोले 'शान्ति और सद्भावना का सन्देश देती है ईद'


uttar-pradesh-cm-yogi-adityanath-greet-muslims-on-eid

Lucknow, 26 June: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुस्लिमों को Eid की बधाई दी है, उन्होंने कहा है कि Eid शान्ति और भाईचारे का सन्देश देती है ताकि पूरी दुनिया में अमन, शान्ति और भाईचारा बना रह सके. उनके कहने का मतलब था कि लोग Eid से कुछ सीखें और जिहाद और आतंकवाद छोड़कर शान्ति बनाने का प्रयास करें ताकि देश में शान्ति हो विकास में बाधा ना पहुंचे क्योंकि कश्मीर में जिहाद और आतंकवाद से निपटने के लिए भारत सरकार को अरबों रुपये खर्च करने पड़ रहे हैं. अगर ये रुपये बच जाएं तो देश के विकास के काम में आ सकते हैं.

योगी ने कहा कि Eid की यह ख़ुशी सिर्फ Eid की ख़ुशी नहीं है बल्कि शांति और भाईचारे की भी ख़ुशी है, Eid हमें आपस में भाईचारा बनाकर समाज को मजबूत करने का सन्देश देती है.

जानकारी के लिए बता दें कि आज भारत में Eid का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी सभी मुस्लिमों को Eid की बधाई दी. उन्होंने कहा कि रमजान का पवित्र महीना पूरे उत्साह के साथ मनाया गया और आज Eid-ul-Fitr है, मेरी सभी लोगों को शुभकामनाएं. उन्होंने कल मन की बात में भी Eid का जिक्र किया था.

मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में कहा कि रमजान का पवित्र महीना दान का भी महीना है, आओ आज हम इससे प्रेरणा लेकर खुशियाँ बाटें और देश को आगे बढ़ाएं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: