तजिंदर बग्गा ने खोली राहुल गाँधी के किसानीपन की पोल, इन्हें पंजाब के किसानों का दर्द नहीं दिखता

tajinder-bagga-exposed-rahul-gandhi-for-dirty-politics-on-farmer

New Delhi: बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने किसानों के नाम पर राहुल गाँधी की डर्टी पॉलिटिक्स को एक्सपोज कर दिया है, राहुल गाँधी कल मध्य प्रदेश में मंडसौर के दौर पर गए थे लेकिन उन्हें मंडसौर पहुँचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था, बाद में उन्हें छोड़ दिया गया जिसमें बाद उन्होने मंडसौर के मृतक किसानों के परिजनों से नीमच बॉर्डर पर मुलाक़ात की और उनकी मौत पर आंसू बहाए.

राहुल गाँधी ने कहा कि यहाँ के किसान कर्जमाफी की मांग कर रहे हैं लेकिन सरकार उनका कर्जा माफ़ नहीं कर रही है, आपको बता दें कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार है लेकिन वहां पर कांग्रेस ना तो आन्दोलन कर रही है और ना ही कर्जमाफी की मांग कर रही है क्योंकि वहां पर उनकी सरकार है.

आज तजिंदर बग्गा ने राहुल गाँधी को एक्सपोज करते हुए कहा कि पंजाब में पिछले 80 दिनों में 70 किसानों ने आत्महत्या की है लेकिन राहुल गाँधी वहां नहीं गए, क्या पंजाब के किसान राहुल गाँधी की राजनीति का मुद्दा नहीं हैं.

तजिंदर बग्गा ने कांग्रेस पर बरसते हुए यह भी कहा कि - कश्मीर समस्या, पंजाब में आतंकवाद, सिख नरसंहार, भागलपुर नरसंहार और अब मध्य प्रदेश में हिंसा फैलाने का खेल शुरू करके कांग्रेस ने साबित कर दिया है कि वे आज भी देश जलाने में सक्षम हैं. 
जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश में कई VIDEO सामने आ चुके हैं जिसमें कांग्रेसी नेता दंगा भड़काने, लोगों को उकसाते और आग लगाने का आदेश देते हुए देखे जा रहे हैं, अब तक जीतू पटवारी, शकुंतला खटिक, डीपी धाकड़ के VIDEO आ चुके हैं जिसमें हिंसा भड़काने की कोशिश हो रही है, ऐसा लगता है कि कांग्रेसी नेता पूरा राज्य जला देना चाहते हैं. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: