Jun 26, 2017

सनी लियोनी को आया सलमान खान पर प्यार, की जमकर तारीफ


sunny-leone-praised-salman-khan-told-him-good-friend

New Delhi, 26 June: बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी को अब सलमान खान पर प्यार आ गया है, आज उन्होंने सलमान खान की जमकर तारीफ करते हुए कहा है कि उन्होंने हमेशा मुझसे घरेलू और दोस्ताना व्यवहार रखा है इसलिए वह भी सलमान खान को एक अच्छा इंसान और दोस्त समझती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सर्वप्रथम सलमान खान ने ही सनी लियोनी को टीवी शो Bigg Boss में लाँच किया था, सलमान खान ही Bigg Boss के होस्ट हैं, अब आप समझ सकते हैं कि सलमान खान की वजह से ही सनी लियोनी की भारत और उसके बाद बॉलीवुड में एंट्री हुई थी, आज सनी लियोनी करोड़ों रुपये कमा रही हैं इसलिए सलमान खान पर प्यार आना लाजमी है.

आपको बता दें कि सनी लियोनी ने ऐसे ही सलमान खान की तारीफ नहीं की है, दरअसल सनी लियोनी और सलमान खान के भाई अरबाज खान की फिल्म तेरा इन्तजार रिलीज होने वाली है, इस फिल्म को राजीव वालिया ने डायरेक्ट किया है. सनी लियोनी सोच रही हैं कि अगर मैं सलमान खान की तारीफ कर दूंगी तो वह मेरी फिल्म का प्रमोशन करेंगे जिसके बाद मेरी फिल्म हिट हो जाएगी.

आज सनी लियोनी ने सलमान खान की तारीफ़ के पुल बांधते हुए कहा कि - मैं सलमान खान से कई बार मिली हूँ, अरबाज खान के साथ भी मैंने काफी समय गुजारा है, अरबाज बहुत अच्छे हैं और मेरा बहुत ख़याल रखते हैं, मुझे लगता है कि उनके परिवार के लोग भी बहुत अच्छे हैं और एक दूसरे का ख्याल रखने वाले हैं. सनी लियोनी को शायद यह पता नहीं है कि अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा का हाल ही में तलाक हुआ है. अगर अरबाज अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा का भी सनी लियोनी की तरह ध्यान रखते तो दोनों का तलाक कत्तई नहीं होता लेकिन सनी लियोनी का ख्याल रखने के चक्कर में अरबाज खान अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा को भूल गए और दोनों में तलाक हो गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: